बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: नाथनगर थाना परिसर में हुआ बम विस्फोट

घटना की सूचना पाकर एटीएस, पटना के इंस्पेक्टर रंजीत कुमार सिंह एंटी टेररिस्ट स्क्वाइड की टीम  के साथ मौके पर पहुंचे. हालांकि, यह बड़ा सवाल है कि थाना परिसर में आखिरकार बम आया कहां से?

By

Published : Jul 9, 2019, 10:11 PM IST

डिजाइन इमेज

भागलपुर: जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में अचानक बम फटने से लोगों में दहशत का माहौल है. यह विस्फोट थाने में मौजूद वर्षों से बंद पड़े जर्जर महिला हाजत के बरामदे पर हुआ. इस विस्फोट में एक बुजुर्ग महिला बुरी तरह जख्मी हो गई है. जिसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरा मामला
नाथनगर थाना परिसर में मंगलवार की सुबह तकरीबन 9 बजे अचानक बम विस्फोट हुआ. जिसके बाद सभी थर्रा उठे. इस विस्फोट में एक वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला का नाम बुलकी देवी बताया जा रहा है. विस्फोट में महिला के दाहिने हाथ की हथेली उड़ गई है. इस भयानक दुर्घटना में थाना में मौजूद कई पुलिस पदाधिकारी समेत अन्य पुलिस जवान बाल-बाल बच गए.

अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग

घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी
आनन-फानन में घायल महिला को इलाज के लिये मायागंज अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी आशीष भारती, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने घटनास्थल से बम के अवशेष, टिन का डब्बा बरामद किया है.

पुलिस ने जब्त किए बम के अवशेष
एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. घायल महिला अभी बोलने की स्थिति ने नहीं है. उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी. घटना की सूचना पाकर एटीएस, पटना के इंस्पेक्टर रंजीत कुमार सिंह एंटी टेररिस्ट स्क्वाइड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बरामद बम के अवशेष को जब्त कर जांच के लिये ले गए. हालांकि, यह बड़ा सवाल है कि थाना परिसर में आखिरकार बम आया कहां से?

ABOUT THE AUTHOR

...view details