बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर में धूमधाम से मनाया गया शाहनवाज हुसैन का जन्मदिन, कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

भाजपा के पूर्व सांसद सह राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन आज 52 साल के हो गए. उनके जन्मदिन के मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ केक काटा और शाहनवाज की लंबी आयु की कामना की. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Dec 12, 2020, 6:57 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 10:47 PM IST

देखें ये रिपोर्ट
देखें ये रिपोर्ट

भागलपुर:बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिले के पूर्व सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का 52 वां जन्मदिन के मनाया. कार्यकर्ताओं ने शाहनवाज हुसैन के जन्मदिन के अवसर पर गौशाला में केक काटकर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी. वहीं, भागलपुर नगर निगम के मेयर सीमा साहब के नेतृत्व में निस्सहाय गरीब लोगों के बीच कंबल वितरण किया गया. उसके बाद गौशाला परिसर में पौधारोपण भी किया गया.

मौके पर कार्यकर्ताओं ने गौशाला में गौ सेवा करते हुए गौ माता को हरी सब्जी, फल खिलायी. कार्यक्रम में उपस्थित सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने शाहनवाज हुसैन के उज्जवल भविष्य और दीर्घायु होने की कामना की. कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष अश्विनी जोशी मोंटी ने कहा कि शाहनवाज हुसैन के जन्म दिवस के मौके पर आज गौशाला परिसर में गौ माता के लिए भोजन की व्यवस्था शाहनवाज हुसैन की तरफ से करवायी गयी है. उन्होंने कहा कि इस मौके पर निसहाय गरीब के बीच कंबल वितरण किया गया और पर्यावरण को संरक्षण किया जा सके उसके लिए पौधारोपण भी किया गया.

देखें ये रिपोर्ट

कार्यक्रम में प्रदीप जैन, पूर्व जिला अध्यक्ष हरिवंशमणी सिंह, नरेश मिश्रा ,विपिन शर्मा, विजय कुशवाहा, मुकेश सिंह, उज्जवल घोष, अरुण भगत, सुभाष यादव सहित दर्जनों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Last Updated : Dec 15, 2020, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details