बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दूसरे राज्यों में फंसे हुए छात्रों को लाने का इंतजाम करे सरकार- अजीत शर्मा

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील की है कि दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के छात्रों को जल्द से जल्द वापस बुलाया जाए.

By

Published : Apr 25, 2020, 8:27 PM IST

Updated : May 25, 2020, 2:04 PM IST

ajeet sharma
ajeet sharma

भागलपुर: राजस्थान सहित अन्य राज्यों में फंसे बिहारी छात्रों के मामले पर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा है कि मैं बिहार सरकार से आग्रह करता हूं कि वे बाहर के राज्यों में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए जल्द से जल्द कोई कार्रवाई करें. उन्होंने कहा कि सभी छात्र काफी तकलीफ में हैं, वहां की सरकार उनपर ध्यान नहीं दे रही है. इसलिए वे सभी बहुत कष्ट में हैं.

'दिया जाना चाहिए पास'
कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा है कि मेरी जानकारी के अनुसार, राजस्थान में करीब 18 हजार के करीब स्टूडेंट्स फंसे हुए हैं. उन स्टूडेंट्स को लाने के लिए कोई पास निर्गत किया जाना चाहिए, जिस तरह से राज्य के भाजपा पार्टी से एक विधायक को राजस्थान से अपने बेटी को लाने के लिए पास दिया गया था.

सबके लिए नियम बराबर हो- कांग्रेस
बता दें कि इस मामला के मीडिया में आने के बाद से निचले क्रम के पदाधिकारी पर कार्रवाई की गई थी. इस कार्रवाई पर कांग्रेस विधायक ने कहा कि ये अनुचित कार्रवाई है, क्योंकि कोई विधायक यदि किसी अधिकारी से कहता है, पास देने तो वह अधिकारी अपने कर्तव्य का निर्वहन करता है. इसमें सिर्फ एक की गलती नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि एक के नहीं बल्कि सभी के बच्चों को वापस बुलाया जाना चाहिए, क्योंकि सबके लिए नियम बराबर है.

Last Updated : May 25, 2020, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details