बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चोरी की  बाइक के साथ 2 शातिर चोर गिरफ्तार, भेजे गए जेल

कोरोना के मद्देनजर खोदावंदपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग में चोरी की बाइक बरामद की है. वहीं दोनों चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

By

Published : Aug 10, 2020, 10:42 PM IST

begusarai
वाहन चेकिंग अभियान

बेगूसराय:कोरोना के मद्देनजर खोदावंदपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान थाना के समीप बाइक रोकी गई. जिसके बाद बाइक की चेकिंग की गई. पता चला कि चोरी की बाइक है. जिसके बाद पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

समस्तीपुर जिले के निकले दोनों चोर
पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार युवक समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के देवधा गांव निवासी अरविंद प्रसाद का पुत्र सुरज कुमार और मनटुन चौधरी का पुत्र अजीत कुमार चौधरी बताया गया. जिसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने की बात थानाध्यक्ष ने बताई है.

चोरों के खिलाफ मामला दर्ज
खोदावंदपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों युवक समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र से बाइक चोरी कर लिया था. जिसके खिलाफ समस्तीपुर नगर थाना कांड संख्या- 204/2019 दर्ज किया

गया था. गिरफ्तार दोनों युवकों को पुलिस लगातार खोजबीन कर रही थी. दरअसल ,पुलिस के अनुसार घटना में दोनों नामजद आरोपी दर्ज मामले के मुताबिक चोरी के एक साल तक लापता रहा. अचानक वाहन जांच के दौरान पुलिस के सामने आ गया. ऐसे में थाना में दर्ज मामले के बाद पुलिस के तफ्तीश नहीं करने पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

लगातार हो रही वाहन चोरी की घटना
जिले में लगातार बाइक चोरी होने की घटना सामने आ रही है. हाल ही में वीरपुर, खोदावंदपुर सहित अन्य क्षेत्रों से बाइक की चोरी होने की घटना सामने आ रही है. इसके बावजूद जिले से हुई अधिकतर बाइक चोरी की घटना में पुलिस के हाथ खाली होने से बाइक चोरों में भय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details