बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जरा संभल के.. बिहार में फोफी खाने से भाई-बहन की हुई मौत!

बेगूसराय के बखरी थाना इलाके में दो बच्चों की संदिग्ध हालात में मौत (Two Children Died in Begusarai ) हो गई है. दोनों बच्चे आपस में भाई-बहन थे. बुधवार की रात अचानक तबीयत खराब होने के बाद दोनों को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां दोनों की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर....

By

Published : Feb 17, 2022, 4:22 PM IST

संदिग्ध हालात में दो बच्चों की मौत
संदिग्ध हालात में दो बच्चों की मौत

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी थाना के तुलसीपुर गांव में संदिग्ध हालात में दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. बच्चों की मौत के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. बुधवार की रात अचानक दोनों बच्चों की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. मृतक दोनों बच्चे आपस (Brother And Sister Died In Begusarai) में भाई-बहन थे .

ये भी पढ़ें-10 फरवरी से लापता 3 साल की बच्ची का मिला शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

मृत बच्चों की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव के रहने वाले प्रवीण पंडित का 7 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार एवं 4 वर्षीय पुत्री कोमल कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों ने घटना के बारे में बताया कि देर शाम दोनों बच्चों ने 'फोफी' नामक खाद्य पदार्थ खरीद कर खाया था. जिसके बाद दोनों बच्चों को उल्टी और दस्त होने लगा इसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें एक निजी अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन देर रात दोनों की मौत हो गई.

वहीं, नावकोठी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बेगूसराय में दो बच्चों की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी.

ये भी पढ़ें-टीकाकरण के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में 5 महीने के बच्चे की मौत, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details