बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः लोगों ने चोर को रंगे हाथों पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात कचहरी चौक स्थित एक पान की दुकान में चार चोर दुकान के पिछले हिस्से को तोड़कर चोरी कर रहे थे, तभी शौच करने निकले एक व्यक्ति ने उन्हें देख लिया और शोर मचाया. शोर सुनकर स्थानीय लोग जुटने लगे तब तक 3 चोर भाग गए. जबकि एक को लोगों ने पकड़ लिया.

By

Published : Apr 22, 2020, 6:56 PM IST

begusarai
begusarai

बेगूसरायः जिले में लॉक डाउन के दौरान भी चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला शहर के नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड का है. जहां चोरी करते चोर को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

भाग गए 3 चोर
बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात चार चोर कचहरी चौक स्थित पान की दुकान में चोरी कर रहे थे. तभी शौच करने निकले एक व्यक्ति ने उन्हें देख लिया और शोर मचाया. शोर सुनकर स्थानीय लोग जुटने लगे तब तक 3 चोर भाग गए, जबकि एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. लोगों ने चोर को सड़क किनारे पीलर में बांधकर रखा और इसकी सूचना पुलिस को दी.

देखें रिपोर्ट

पूछताछ कर रही पुलिस
सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को गिरफ्तार कर लिया. चोर की पहचान शहर के नबाव चौक मोहल्ले के रहने वाले मोहम्मद शहजाद के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके साथियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details