बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय में युवक की संदेहास्पद मौत, पत्नी पर गले में फंदा डालकर मारने का आरोप

जिले के लाखो थाना इलाके में एक युवक की संदिग्ध मौत हो गई है. वहीं, परिजनों ने पत्नी पर गले में फंदा डालकर मारने का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी पत्नी को लेकर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Apr 6, 2021, 4:21 AM IST

66
66

बेगूसराय: जिले में पत्नी द्वारा पति की गले में फंदा डाल कर मार देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि युवक की मौतपत्नी द्वारा सोए अवस्था में गले में फंदा डाल कर दी गई है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में हत्या या आत्महत्या का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने पर ही हो पायेगा.

ये भी पढ़ें : बेगूसराय : दूध टैंकर ने बाइक सवार बैंक मैनेजर को रौंदा, मौके पर हुई मौत

पत्नी पर हत्या का आरोप
घटना लाखो क्षेत्र के आजाद नगर गांव की है. मृतक व्यक्ति की पहचान लाखो थाना क्षेत्र के रहनेवाले मनोज राय के पुत्र 25 वर्षीय नीतीश कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने आरोप लगाया कि नीतीश की पत्नी ने ही उसकी गले में फंदा लगाकर हत्या कर दी है. बताया गया कि युवक परदेस में मजदूरी करता था. उसकी लगभग दो साल पहले शादी हुई थी. जानकारी के मुताबिक युवक का अपनी पत्नी से कुछ अनबन चल रहा था इसी से नाराज होकर पत्नी ने अपने पति को गले में फंदा लगाकर हत्या कर दी.

मौत के बाद शोकाकुल परिजन

इसे भी पढ़ें : बेगूसराय: बच्चे की चाहत में पति बना हैवान, पत्नी की ले ली जान

पुलिस कर रही छानबीन
वहीं, इस हत्या के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. वहां पर मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि पत्नी के द्वारा पति को प्रताड़ित किया जाता था और उसको जबरन मरने को मजबूर किया इसी में आवेश में आकर नीतीश ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस घटना के बाद लाखों थाने के पुलिस ने तत्काल आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details