बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गिरिराज काठ की हांडी, कन्हैया की नहीं है दावेदारी : तनवीर हसन

इस बार बिहार की सबसे चर्चित लोकसभा सीट बेगूसराय में बयानबाजी का बाजार गर्म हो चुका है. यहां एनडीए से लेकर महागठबंधन और वामदल के उम्मीदवार अपनी-अपनी जीत का दावा कर खुद को मजबूत बता रहे हैं.

By

Published : Mar 26, 2019, 10:06 AM IST

तनवीर हसन

बेगूसराय:बेगूसराय संसदीय सीट से आरजेडी उम्मीदवार डॉ तनवीर हसन ने पार्टी की जीत का दावा ठोका है. उन्होंने गिरिराज सिंह पर बयान देते हुए कहा गिरिराज सिंह काठ की हांडी हैं. लोगों ने नवादा में उन्हें एक मौका दिया था, उसका परिणाम सबको पता है. इस दौरान कन्हैया कुमार को मुकाबले से बाहर रख दिया.

आरजेडी उम्मीदवार तनवीर ने कहा कि बेगूसराय की जनता स्थानीय और विकासशील प्रत्याशी का चयन करेगी. बेगूसराय के लोगों को समाज को जोड़ने और विकास करने वाला उम्मीदवार चाहिए. गिरिराज लोगों को पाकिस्तान भेजने में लगे हैं. अगर सबको पाकिस्तान ही भेज देंगे, तो वोट कौन देगा.

आरजेडी उम्मीदवार तनवी हसन

मुकाबले से बाहर कन्हैया कुमार
कन्हैया कुमार भी चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. इस पर तनवीर ने कहा कि वो चुनावी सूची में कहीं हैं ही नहीं. तनवीर ने लोकसभा चुनाव 2014 में मिली हार के बारे में बताते हुए कहा कि उस समय मोदी लहर की वजह से मैं मामूली मतों से हार गया था. इस बार महागठबंधन के सभी दलों ने मुझे अवसर दिया है. अबकी जीत हासिल करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details