बिहार

bihar

ETV Bharat / state

होली में SI ने छलकाया जाम, नशे की हालत में किया गया गिरफ्तार

यहां एक सब इंस्पेक्टर श्रीकांत राय नशे की हालत में पकड़ा गया. एसपी के आदेश पर हिरासत में ले लिया गया. बता दें कि जिले में शराब को लेकर वरिय अधिकारी लगातार कार्रवाई रहे हैं.

By

Published : Mar 22, 2019, 12:15 PM IST

मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह

बेगूसराय: जिले में शराब की बिक्री और सेवन में पुलिस वाले भी शामिल होते हैं. इस बात की पुष्टि खुद एसपी अवकाश कुमार ने दी है.

दरअसल, एसपी ने चकिया ओपी का निरीक्षण किया था. यहां एक सब इंस्पेक्टर श्रीकांत राय नशे की हालत में पकड़ा गया. एसपी के आदेश पर हिरासत में ले लिया गया. बता दें कि जिले में शराब को लेकर वरिय अधिकारी लगातार कार्रवाई रहे हैं. लेकिन कुछ निचले स्तर के अधिकारी और पुलिस बल बेगूसराय जिले की छवि को सुधरने नहीं दे रहे हैं. इस वजह से आए दिन बेगूसराय पुलिस का चेहरा दागदार होता रहा है.

एसपी को मिली थी जानकारी
होली के 1 दिन पूर्व शराब को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान एसपी अवकाश कुमार को किसी ने सूचना दी की चकिया थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर नशे की हालत में उधम मचा रहा है. जिसके बाद एसपी अपने दल-बल के साथ थाना पहुंचे और शराबी सब-इंस्पेक्टर को हिरासत में ले लिया गया. शराबी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है.

सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

सबको करना होगा सहयोग
मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि शराबी सब इंस्पेक्टर के ऊपर मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है. इतना तय है की जिस तरीके से वरीय अधिकारी सजगता और मजबूती से शराब के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहे हैं, अगर निचले स्तर के अधिकारी और पुलिसकर्मी सहयोग करें वह दिन दूर नहीं जब जिले में शराब माफियाओं की कमर तोड़ दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details