बिहार

bihar

करंट लगने से मजूदर की मौत, लोगों ने सड़क पर शव रखकर मचाया तांडव

By

Published : Jun 22, 2021, 6:34 PM IST

बेगूसराय में करंट से लगने से एक मजदूर की मौत हो गई. घटना से गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर घंटों बवाल किया और मुआवजे की मांग की.

करंट से मौत
करंट से मौत

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में एक बार फिर बिजली विभाग की लापरवाही देखने को मिली. जहां करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई. मजदूर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना बरौनी थाना अंतर्गत राजबडा स्थित कोल्ड स्टोर के पास की बताई जा रही है. मृतक की पहचान गढाहारा ओपी क्षेत्र के गढाहारा निवासी बद्री ठाकुर के 55 वर्षीय पुत्र अमरेश ठाकुर के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-बेगूसरायः चारा मशीन में करंट आने से पशुपालक की मौत

करंट से मौत
बताया जा रहा है कि मृतक अमरेश ठाकुर सुधा डेयरी से मजदूरी कर अपने घर सुबह लौट रहा था. तभी बिजली का तार टूटा गया. जिससे करंट की चपेट में आने से अमरेश ठाकुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने राजवाड़ा स्थित कोल्ड स्टोर के पास सड़क को जाम कर दिया. इसके बाद बिजली विभाग के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

परिजनों ने किया हंगामा
स्थानीय लोगों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण कई दिनों से बिजली का तार टूटा पड़ा था. इसकी शिकायत करने के बावजूद भी बिजली विभाग ने ध्यान नहीं दिया. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम कर घंटो बवाल कांटा. वहीं, इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने बरौनी थाने पुलिस को दी. मौके पर बरौनी थाने के पुलिस ने पहुंचकर लोगों को किसी तरह समझा- बुझाकर मामला शांत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details