बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कन्हैया कुमार के रोड शो में हंगामा, AVBP के छात्रों ने रोका काफिला

बेगूसराय में कन्हैया कुमार के रोड शो के में अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई. एवीबीपी के छात्रों ने कन्हैया कुमार के काफिले को लोहियानगर के पास रोक दिया.

By

Published : Apr 3, 2019, 3:54 PM IST

कन्हैया कुमार

बेगूसरायः सीपीआई उम्मीदवारकन्हैया कुमार के रोड शो के दौरान एबीवीपी के छात्रों ने उन्हें रोक लिया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान काफी अफरा-तफरी मच गई. दोनों पक्ष के लोगों नेजमकर हंगामा किया फिर बाद में पुलिस ने लोगों को शांत कराया.

बेगूसराय में कन्हैया कुमार के रोड शो के दौरान उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जबएवीबीपी के छात्रों ने कन्हैया कुमार के काफिले को लोहियानगर के पास रोक कर विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी.एवीबीपी के समर्थक कन्हैया वापस जाओ, नरेंद्र मोदी जिन्दाबाज का नारा लगाते हुए कन्हैया की गाड़ी के सामने खड़े हो गए. जिसके बाद कन्हैया के समर्थकभी चौकीदार चोर है कीनारेबाजी करने लगे.

रोड शो के दौरान कन्हैया कुमार

इलाकेमें मची अफरा-तफरी
इस दौरान मामला काफी गर्म हो गया, जिसके बाद इलाकेमें अफरा-तफरी मच गई.मामले की नजाकत को देखते हुए तुरंत पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को वहां से हटाया. इस दौरान कन्हैया अपने समर्थकों के साथ-साथएवीबीपी के समर्थकों को भी समझाते दिखे. लेकिन बाद में उन्होंने मीडिया के सामने विरोधियों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली.

कन्हैया कुमार के रोड शो में हंगामा

क्या बोले कन्हैया कुमार
वहीं, मीडिया से बात करते हुएकन्हैया कुमार ने कहा कि ये सब हमारे साथ साजिश के तहत हो रहा है. पहले हमारी सुरक्षा हटाई गई अब रास्ता रोका जा रहा है. लेकिन कोई कुछ भी कर ले हमारा दावा है कि बेगूसराय से हम जीतेंगे और लोकतंत्र की जीत जरूर होगी. कन्हैया ने साफ कहा कि इन सब के पीछे गिरिराज सिंह का हाथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details