बिहार

bihar

बेगूसरायः जल जमाव को लेकर लोगों ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन, यातायात बाधित

By

Published : Jun 7, 2020, 4:18 PM IST

Updated : Jun 8, 2020, 5:52 PM IST

बलिया नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर तीन और चार में जल जमाव की समस्या को लेकर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. लोगों ने स्टेशन रोड़ को जामकर कर जमकर प्रदर्शन किया.

begusarai
begusarai

बेगूसरायःबलिया नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर तीन और चार की सड़कों पर जल जमाव को लेकर प्रदर्शन किया गया है. स्थानीय लोगों और दुकानदारों ने बलिया स्टेशन रोड कई घंटों तक जाम रखा. इस दौरान जमकर नारेबाजी और हंगामा किया गया. प्रदर्शन की वजह से सड़क पर यातायात बाधित रहा. वाहनों की लंबी कतार लग गई.

अधिकारी नहीं ले रहे सुध
प्रदर्शनकारियों ने बताया कि सैदनचक और स्टेशन रोड में हर साल बरसात में जल जमाव होता है. जिससे आने-जाने में भारी परेशानी होती है. जल जमाव के कारण दुकानदारी भी प्रभावित होती है. मामूली बारिश में भी जलजमवा हो जाता है. उन्होंने बताया कि वरीय अधिकारियों से कई बार इसकी शिकायत की गई. लेकिन कोई सुध नहीं ले रहा है.

पेश है रिपोर्ट

'नगर पंचायत नहीं नरक पंचायत'
लोगों ने बताया कि शनिवार को हुई बारिश से स्टेशन रोड़ पर घुटने भर पानी जम गया. जल निकासी के लिए नालों का निर्माण नहीं कराया जा रहा है. आक्रोशित लोग बलिया नगर पंचायत को नरक पंचायत से संबोधित कर रहे थे. स्थानीय प्रशासन लोगों को समझाने-बुझाकर शांत काने में जुटा है.

Last Updated : Jun 8, 2020, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details