बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: भाजपा नेता की हत्या पर आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने शव के साथ किया प्रदर्शन

आक्रोशित कार्यकर्ताओं को शांत कराने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस के अधिकारी दल बल के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे. काफी देर तक समझाने बुझाने के बाद लोग शांत हुए.

By

Published : May 17, 2020, 10:17 PM IST

Updated : May 18, 2020, 4:42 PM IST

begusarai
begusarai

बेगूसराय: जिले में भाजपा नेता धीरज भारद्वाज की हत्या मामले में रविवार को सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर प्रदर्शन किया. इस दौरान आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस का घेराव करते हुये 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. इस प्रदर्शन में भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश नजर आया.

बता दें कि भाजपा के सक्रिय नेता और भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व महामंत्री धीरज भारद्वाज को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. इस दौरान अपराधियों ने दो अन्य लोगों को भी गोली मारकर जख्मी कर दिया, जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव में घटी इस घटना के कारण भाजपा कार्यकर्ताओं ने शव के साथ प्रदर्शन करते हुए एसपी ऑफिस का घेराव किया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने बेगूसराय में बढ़ती आपराधिक वारदात को लेकर चिंता भी व्यक्त की.

रिपोर्ट

अपराधियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग
आक्रोशित कार्यकर्ताओं को शांत कराने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस के अधिकारी दल बल के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे. काफी देर तक समझाने बुझाने के बाद लोग शांत हुए. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपराधियों की जल्द गिराफ्तारी और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग की. इस दौरान अधिकारियों ने अपराधियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया.

Last Updated : May 18, 2020, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details