बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः सेवानिवृत होने पर प्रो. सपना चौधरी को दी गई विदाई, छात्राओं को देंगी मुफ्त शिक्षा

प्रोफेसर सपना चौधरी ने कहा कि रिटायर होने के बाद वह मुफ्त में छात्राओं को कोचिंग देने का काम करेंगी. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में जो लक्ष्य तय किए थे, उसे उन्होंने पूरा किया.

By

Published : Mar 1, 2020, 10:14 AM IST

भावभीनी विदाई
भावभीनी विदाई

बेगूसरायःप्रोफेसर सपना चौधरी के सेवानिवृत्ति होने पर एस.के. महिला कॉलेज में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं और गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया. इस मौके पर मौजूद लोगों ने प्रोफेसर के स्वस्थ जीवन की कामना की. वहीं, कॉलेज में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया.

अवकाश पर दी गई भावभीनी विदाई
अवकाश ग्रहण के मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें भावभीनी विदाई दी. वहीं, उनके व्यक्तित्व और शिक्षा के क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों पर चर्चा किया गया. कम समय में महिला कॉलेज को संवारने और एक बेहतर शैक्षणिक माहौल देने के लिए प्रोफेसर सपना चौधरी छात्र-छात्राओं के अलावा इलाके में मशहूर रही हैं. इस मौके पर सपना चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि छात्र और छात्राएं अपने जीवन में लक्ष्य को तय कर संकल्प बना ले तो कोई भी लक्ष्य पाना मुश्किल नहीं होगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

छात्राओं को देंगी मुफ्त शिक्षा
इस मौके पर सपना चौधरी ने कहा कि रिटायर होने के बाद वह मुफ्त में छात्राओं को कोचिंग देने का काम करेंगी. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में जो लक्ष्य तय किए थे, उसे उन्होंने पूरा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details