बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: कार्यकर्ताओं से मिले पप्पू यादव, मुख्यमंत्री पर लगाए कई आरोप

बलिया चौक पर पप्पू यादव ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और जिले की समस्याओं के बारे में जानकारी ली. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल लॉकडाउन के दौरान बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि इस दौरान 6 दर्जन से ज्यादा हत्याएं हुई हैं.

By

Published : Jun 2, 2020, 6:29 PM IST

begusarai
begusarai

बेगूसराय: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव मंगलवार को पटना से मधेपुरा जाने के दौरान एनएच 31 बलिया चौक पर रुके. यहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. हालांकि इस दौरान पप्पू यादव गाड़ी से नहीं निकले. लेकिन दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता उनकी गाड़ी से लटके रहे. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ती दिखी.

बलिया चौक पर पप्पू यादव ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और जिले की समस्याओं के बारे में जानकारी ली. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल लॉकडाउन के दौरान बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि इस दौरान 6 दर्जन से ज्यादा हत्याएं हुई है. उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सूबे में प्रवासी मजदूरों के साथ सौतेला व्यवहार किया गया.

मजदूरों को जानवरों की तरह रखा
पप्पू यादव ने कहा कि भुखमरी की समस्या झेल रहे लगभग 27 लाख प्रवासी विभिन्न प्रदेशों से बिहार लौटे हैं. वहीं, इनके लिए क्वारंटीन सेंटर में कहीं कोई व्यवस्था नहीं की गई. मजदूरों को जानवरों की तरह रखा गया. उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी लगातार मजदूरों की सेवा में लगी रही. आगे भी श्रमिकों के हित की लड़ाई के साथ-साथ बढ़ते अपराध को लेकर लड़ाई जारी रहेगी. पप्पू यादव ने कई मोर्चे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विफलताएं गिनाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details