बिहार

bihar

ETV Bharat / state

...जान की कीमत सिर्फ 120 रुपए ! पढ़ें पूरी ख़बर

बरौनी बरियारपुर गांव में दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. व्यक्ति का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अन्य व्यक्ति से 120 रुपये कर्ज लिया था जिसे वह वापस नहीं लौटा नहीं सका था.

By

Published : Jan 28, 2021, 7:01 AM IST

Updated : Jan 28, 2021, 7:33 AM IST

गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या

बेगूसराय: जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड नंबर-9 में महज 120 रुपये बकाए को लेकर एकव्यक्ति की हत्या करनेका मामला सामने आया है. बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यक्ति के घर के समीप इस घटना को अंजाम दिया है. मृतक युवक की पहचान नेपो महतों के रूप में की गई.

120 रुपये के लिए हत्या
घटना के मामले को लेकर बताया जा रहा है कि मृतक अपने किसी पहचान के व्यक्ति से लॉकडाउन के समय में 120 रुपये उधार लिया था. किसी कारण से समय पर रुपये वापस नहीं लौटा पाया. इस विवाद में बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या की दूसरी वजह भी हो सकती है.

देखें रिपोर्ट.

इसे भी पढ़ें:JDU नेता और अपराधी में सांठगांठ, विधि व्यवस्था नहीं संभल रही है तो CM दे इस्तीफा - अजीत शर्मा

जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद तेघड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है.

Last Updated : Jan 28, 2021, 7:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details