बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कन्हैया कुमार ने बेगूसराय से भरा नामांकन, गिरिराज से है मुकाबला

उन्होंने डॉ. श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद वे समाहरणालय पहुंचे.

By

Published : Apr 9, 2019, 2:40 PM IST

Updated : Apr 9, 2019, 4:00 PM IST

नामांकन दाखिल करते कन्हैया कुमार

बेगूसराय:सीपीआई उम्मीदवार और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार बेगूसराय लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल किया. इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली. नामांकन दाखिल करने से पहले कन्हैया अपने काफिले के साथ पैत्रिक आवास बिहट से निकले. सबसे पहले उन्होंने जीरोमाइल स्थित राष्ट्रकवि दिनकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद बेगूसराय के लिए रवाना हुए.इस दौरान उनके समर्थक सामंतवाद से आजादी, पूंजीवाद से आजादी के नारे लगाते दिखे. कन्हैया के नामांकन को लेकर सीपीआई कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला.

पूरा विवरण
कन्हैया कुमार ने जीरोमाइल से निकलकर सुभाष चौक पर सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. फिर उन्होंने डॉ. श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद वे कार्यानंद भवन पहुंचे. वहां से वे अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. उनका मुकाबला बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और महागठबंधन के उम्मीदवार तनवीर हसन से है.

Last Updated : Apr 9, 2019, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details