बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पत्रकार पर हमले को लेकर भड़के JDU विधायक, बोले- सफेदपोश वाले अधिकारियों की जेब करते हैं गरम

जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि चौक चौराहों पर शराब की बिक्री होती है. माफियाओं ने होम डिलेवरी का नेटवर्क स्थापित कर रखा है. इसे पुलिस भी जानती है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करती है.

By

Published : Oct 21, 2019, 9:32 AM IST

भड़के जदयू विधायक

बेगूसराय: जिले के मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार सिंह ने पत्रकार पर हुए हमले पर प्रतिकिया देते हुए पुलिस और सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि छापेमारी में ड्राइवर, खलासी, गाड़ी और शराब सभी पकड़े जाते है, लेकिन सफेदपोश नहीं पकड़ा जाता.

बता दें कि पत्रकार अजय शास्त्री पर बीते 10 अक्टूबर को शराब माफियाओं ने जानलेवा हमला किया था. जिसको लेकर पत्रकार अजय शास्त्री ने विधायक नरेंद्र कुमार सिंह से मिलकर न्याय की गुहार लगाई. वहीं, पत्रकार की स्थिति देखकर विधायक भड़क गए.

पत्रकार पर हुए हमले पर गुस्साए विधायक

पुलिस नहीं करती कार्रवाई
जेडीयू विधायक बाबू सिंह ने कहा सूबे में शराबबंदी कानून लागू तो है, लेकिन उसका असर बेगूसराय में बिल्कुल नहीं है. इसके लिए दो चीज जवाबदेह है, एक तो समाज के लोग जो इसका विरोध नहीं करते और दूसरा पुलिस का है जो लोगों की तरफ से मिली सूचना पर त्वरित कार्रवाई नहीं करती.

होम डिलेवरी का नेटवर्क किया स्थापित
जेडीयू विधायक के अनुसार बेगूसराय पुलिस के कारण ही शराबबंदी कानून धरातल पर लागू नहीं है. उन्होंने कहा कि शराब के लिए जब छापेमारी होती है तो ड्राइवर, खलासी, गाड़ी, शराब पकड़े जाते हैं, लेकिन पुलिस सफेदपोश को नहीं पकड़ती. क्योंकि एफआईआर दर्ज करने के पहले ही पुलिस माफियाओं से पैसे ले लेती है. जिसके चलते जितने भी शराब से जुड़े मामले सामने आते है, सब सफेदपोश में बच कर निकल जाते है. उन्होंने कहा बेगूसराय में चौक चौराहों पर शराब की बिक्री होती है. माफियाओं ने होम डिलेवरी का नेटवर्क स्थापित कर रखा है. जो पुलिस भी जानती है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करती है.

नरेंद्र कुमार सिंह, जदयू विधायक

मुख्यमंत्री की नीतियों पर जताया भरोसा
विधायक नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि मैं राजनेता नहीं हूं और ना ही मुझे अखबार और चैनल में सुर्खियां बटोरने का शौक है. मैं मटिहानी विधानसभा की जनता की सेवा के लिए आया हूं और उतना ही मुझे मतलब है. लेकिन जो सच्चाई है मैं वह बोलूंगा. वहीं, सरकारी सिस्टम पर सवाल खड़ा करने के बावजूद भी विधायक ने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार की नीतियों पर भरोसा जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details