बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU MLA खुद गाड़ी लेकर निकले इलाके को सेनेटाइज करने, अधिकारियों पर बंदरबांट का लगाया आरोप

बेगूसराय में चलाए जा कोरोना रोकथाम से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार ने असंतुष्टी जताई. साथ अधिकारियों में सरकारी राशि के बंदरबांट का आरोप लगाया.

By

Published : Apr 14, 2020, 10:34 PM IST

jdu
jdu

बेगूसराय: जिले जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने एक बार फिर उग्र रूप धारण कर लिया है और बयानबाजी शुरू कर दी है. आक्रोशित विधायक ने जिला प्रशासन पर कफन चोर होने का आरोप लगाया है. विधायक ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार के द्वारा वर्तमान संकट को देखते हुए सभी तरह की मदद दी जा रही है लेकिन स्थानीय अधिकारी बंदरबांट कर रहे हैं.

क्यों नाराज हैं विधायक ?

बेगूसराय में मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक बोगो सिंह ने आज से अपने क्षेत्र में खुद से मशीन चलाकर सेनेटाइज करने का काम शुरू किया है. इस दौरान विधायक ने अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर कोरोना संकट के बीच कमीशन खोरी और घोटाला करने का आरोप लगाया है. बोगों सिंह ने कहा कि सरकार ने सभी पंचायती राज को पंचायतों को सेनेटाइज करने के लिए राशि उपलब्ध कराई है लेकिन यहां अधिकारी तथा पंचायत के प्रतिनिधि यह काम नहीं कर रहे हैं.

सेनेटाइज करते विधायक नरेंद्र कुमार

ऐसे समय में गरीबों की मदद करें

साथ ही उन्होंने कहा कि डीलर और अधिकारी गरीबों के मिलने वाले अनाज में कमीशन खोरी कर घोटाला करने में जुट गए हैं. ऐसे समय में अधिकारियों को तीन माह तक कमीशन नहीं लेकर और गरीबों की सेवा करनी चाहिए. वे बोले कि मेरे विधानसभा इलाके में प्रशासन ने कोरोना रोकथाम के लिए काम शुरू नहीं किया तो मजबूरन मुझे ही गाड़ी लेकर सेवा के लिए निकलना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details