बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले गिरिराज सिंह- भगवान राम का प्रमाण मांगने वालों को अब अपना प्रमाण देने में परेशानी

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि, कानून प्रताड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है न कि छीनने के लिए. जो लोग भ्रामक जानकारी दे रहे हैं, उनसे सावधान रहने की आवश्यकता है.

By

Published : Jan 17, 2020, 8:04 AM IST

गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह

पटना: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर विराधियों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भगवान राम का प्रमाण मांगनेवालों को अब अपना प्रमाण देने में परेशानी हो रही है.


बीजेपी नेता गिरिराज ने ट्वीट कर विरोधियों पर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'भगवान राम का प्रमाण मांगनेवालों को अब अपना प्रमाण देने में हो रही है परेशानी. एनआरसी को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है. विपक्ष को रोहिंग्या मुसलमान की नागरिकता की चिंता है. भारतवंशियों को एक करने वाले सीएए पर कोई सवाल नहीं.'


CAA को लेकर संवाद कर रहे हैं गिरिराज सिंह
बता दें कि अपने बयानों से चर्चित रहने वाले बेगूसराय से लोकसभा सांसद गिरिराज ट्विटर के माध्यम से लगातार विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर इस बात की भी जानकारी दी है कि वह अपने क्षेत्र में लगातार लोगों को सीएए को लेकर जागरूक कर रहे हैं.


'जनता कांग्रेस की देश तोड़ने की साजिश को समझ रही है'
गिरिराज ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इनमें वह लोगों के साथ बैठकर नागरिकता कानून पर चर्चा करते दिख रहे हैं. उन्होंने लिखा, अमरजीत मुखिया के आवास पर रानी गांव बेगूसराय में लोगों के साथ सीएए पर चर्चा किया. लोग इस कानून से समहत हैं. जनता कांग्रेस की देश तोड़ने की साजिश को समझ रही है.

एक और ट्वीट में गिरिराज सिंह ने लिखा- धार्मिक आधार पर भारत के विभाजन के समय की सोच, मजहवी नारें /अपील आज दिल्ली के शाहिनवाग से बेगूसराय के बलिया तक सुनाई पड़ रही हैं. सत्ता के लिए राष्ट्र विरोधी सोच वाले कांग्रेस, वाम सहित विपक्ष आखिर क्यों देश को तोड़ने के लिए जिन्ना के सोच के साथ खड़े हैं?

ABOUT THE AUTHOR

...view details