बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय के बूढ़ी गंडक से बरामद हुआ समस्तीपुर से लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बूढ़ी गंडक नदी में एक शव के होने की सूचना चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस को मिली. मृतक युवक 20 सितंबर को समस्तीपुर जिले के रुपौली गांव से लापता हुआ था.

By

Published : Sep 26, 2020, 10:03 PM IST

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय:बेगूसराय-समस्तीपुर जिले के सीमावर्ती रामपुर पुल के नीचे से शनिवार को उजियारपुर थाना क्षेत्र के रुपौली गांव से 20 सितंबर को लापता युवक का शव स्थानीय लोगों की सूचना पर चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस ने बरामद किया है.

शव के पास मिले मोबाइल से हुई पहचान
ग्रामीणों की सूचना पर चेरियाबरियारपुर थानाध्यक्ष पल्लव कुमार टीम के साथ पहुंच कर शव की जांच पड़ताल शुरू की. इसी दौरान मृतक के जीन्स के पॉकेट में मिले मोबाईल के सिम से उसकी पहचान की गई. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के रुपौली गांव निवासी स्व. बैजनाथ चौधरी के पुत्र संजीव कुमार के रूप में हुई है.

बेगूसराय

20 सितम्बर को हुआ था लापता
मृतक के परिजनों ने चेरिया बरियारपुर थानाध्यक्ष से फोन पर हुए बातचीत में बताया कि मृतक मोहनपुर के एक फ्लावर मिल में काम करता था. पिछ्ले 17 सितम्बर को गांव में किसी बात को लेकर कुछ लोगों से उसका झगड़ा हुआ था और वह 20 सितंबर से ही अपने घर से लापता था. हालांकि हत्या है यह आत्महत्या यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आयेगा.

बेगूसराय

उजियारपुर थाना में लापता युवक की दी गई थी सूचना
परिजनों नें बताया कि हमने उजियारपुर थाना पुलिस को लापता होने की सूचना दी थी. हालांकि पुलिस ने मामला को गंभीरता से लिया होता, तो उसकी जान बच भी सकती थी. वहीं चेरिया बरियारपुर थानाध्यक्ष पल्लव नें बताया कि मामले की जानकारी वरीय पुलिस अधिकारी को दी गई है. मृतक के परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

  • शव बरामदगी स्थल समस्तीपुर जिले के बिभूतिपुर और बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना के सीमा के समीप बूढ़ी गंडक नदी से हुई है. घटनास्थल पर चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस पहुंची है और मामले की जांच की है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details