बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ट्रिपल मर्डर से दहला बेगूसराय, भाई ने भैया-भाभी और भतीजी को मार डाला

मचहा गांव में अपराधियों ने ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है. जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई.

By

Published : Oct 28, 2019, 10:23 AM IST

begusarai

बेगूसराय:जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है. जहां दीपावाली की रात मचहा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. मौके पर पहुंच कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल है, खास बात यह है कि अपने भाई ने ही भाई के परिवार हमला किया है.

जमीन हड़पने की नियत से की गई हत्या
बता दें कि दिपावली की रात जिले में एक परिवार के लिए मातम भरा दिन साबित हुआ. वहां अपने ही भाई ने जमीन हड़पने की नियत से अपने भाई, भाभी और भतीजी की हत्या कर दी. वहीं, आरोपी भाई विकास कुमार की मंशा पूरे खानदान को खत्म कर देने की थी, लेकिन पिस्टल की गोली खत्म हो जाने के कारण शिवम की जान बच गई.

मृतक के परिजन

भाई ने की भाई की हत्या
बता दें कि जमीन विवाद में पूर्व में भी आरोपी विकास कुमार ने अपने चाचा और चाची की गोली मारकर हत्या कर दी थी. 3 साल पहले चाचा की हत्या की बाद उस मामले में गबाह को गोली मारकर उनसे हत्या कर दी थी. कुणाल सिंह चाचा-चाची की हत्या के मामले में गवाह था और उसे यह शक था कि कुणाल सिंह चाचा चाची के जमीन को रख लेगा. इसलिए उसने दीपावली की रात पूरे खानदान को मार देने की योजना बनाई. जिसके बाद उनसे परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया. वहीं, दो बच्चे बाल-बाल बच गए.

एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या

इलाका में सनसनी का माहौल
घटना के बाद से मचहा गांव समेत आसपास के इलाको में सनसनी का माहौल है. वहीं, पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि घटना को लेकर छानबीन जारी है. जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details