बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: दूध सेंटर संचालक की गोली मारकर हत्या, एक कत्ल का था गवाह

बेगूसराय के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पसपूरा इलाके में अपराधियों ने एक दूध सेंटर संचालक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक एक हत्या के मामले में गवाह बताया जा रहा है.

By

Published : Apr 2, 2019, 2:52 AM IST

हत्या

बेगूसराय: जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर हत्या की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने एक दूध सेंटर संचालक गुलशन कुमार नाम के एक श्ख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पसपूरा की है.

मृतक के भाई का बयान

हत्या उस वक्त हुई जब देर शाम गुलशन सेंटर बंदकर अपने घर लौट रहा था. तभी अपराधियों ने गुलशन को घेर कर लिया और सिर में गोली मार दी. इस कत्ल की वजह गुलशन का मर्डर के एक मामले में गवाह होना बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार अपराधी तीन की संख्या में थे. परिवार वालों का आरोप है कि गांव के ही कारो सिंह, अशोक सिंह और रामविनय सिंह ने घटना को अंजाम दिया है. तीन महीने पहले ही महेश सिंह की हत्या इसी इलाके में हुई थी. घटना के बाद से ही आरोपी गुलशन को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे.

दूध सेंटर संचालक गुलशन को आरोपी इस मामले में गवाही देने से मना कर रहे थे. इसके बावजूद गुलशन आरोपियों की बात न मानकर गवाही देता रहा था. इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. बताया यह भी जा रहा है कि महेश सिंह की हत्या भी मर्डर के एक मामले में गवाही देने की वजह से हुई थी.

परिजनों के मुताबिक इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन पुलिस हाथ-पर-हाथ धरे बैठी रही. परिजन पहले थाने में शिकायत करने पहुंचे थे, लेकिन वहां उनका मामला दर्ज नहीं किया गया. इसके बाद बेगूसराय कोर्ट में जान से मारने की धमकी के संबंध में शिकायत की गई थी. इससे पहले कि कार्रवाई होती गुलशन को मौत के घाट उतार दिया गया.

अब परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल घटनास्थल पर कई थाने की पुलिस पहुंच कर मामले की तहकीकात में जुट गई है. इस घटना से घर में मातमी सन्नाटा पसरा है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details