बिहार

bihar

Begusarai Crime: उधार का पैसा लेकर फरार हुई चाची, आरोपियों ने भतीजों को चाकू से गोदा

By

Published : Jun 18, 2023, 6:32 PM IST

Updated : Jun 18, 2023, 8:30 PM IST

बेगूसराय में बदमाशों ने दो बच्चों को चाकू मारकर घायल कर दिया. दरअसल, बच्चों की चाची एक आदमी का पैसा लेकर भाग गई थी. इसी बात पर आरोपी दोनों बच्चों की मां और पिता को गाली-गलौज करता था. जब बच्चों ने इसका विरोध किया तो, दोनों बच्चों को आरोपी ने चाकू से गोद दिया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में पैसा लेनदेन का विवाद इतना बढ़ गया कि दो बच्चों को बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया. दोनों बच्चों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. दरअसल, जिले के लाखो सहायक थानाक्षेत्र के लालू नगर मुहल्ला में घायल बच्चों की चाची ने आरोपी से ब्याज पर पचास हजार रुपया लिया था. महिला ने उधार का पैसा चुकाने के बजाय घर-जमीन बेचकर चली गई. इसी बात पर आरोपी उस महिला के सगे संबंधियों को आकर गाली-गलौज करता है. इसी बात का जब बच्चों ने विरोध किया तो, उसे चाकू से गोदकर घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें: बेगूसराय में रंगदारी नहीं देने पर पिता-पुत्र को चाकू से गोदा, इलाज जारी

पैसा लेकर भागने वाली महिला के भतीजे को चाकू से गोदा: घायल बच्चे लालू नगर वार्ड नंबर 2 के रहने वाले जितेन्द्र ठाकुर के पुत्र सावन कुमार और पवन कुमार हैं. घटना के संबंध में सावन कुमार और पवन कुमार ने बताया कि उनकी चाची ने गांव के ही एक आदमी से कुछ रुपया उधार लिया था. उधार चुकाने के बदले उसकी चाची पैसा लेकर भाग गई. इसके बाद आरोपी हमेशा उसके घर पर आकर उसकी मां को गाली-गलौज करता था. इसी बात का विरोध करने पर हमलोगों के ऊपर चाकू से आज हमला कर दिया.

आरोपी का पैसा लेकर भाग गई, पीड़ित बच्चों की चाची: वहीं घायल बच्चों की मां सविता देवी ने बताया कि उनकी गोतनी ने जिस शख्स से पैसा लिया था, उसका नाम नीरज कुमार है. उसकी गोतनी जमीन बेचकर सपरिवार यहां से भाग गई. अब नीरज हमलोगों को परेशान करता है और हमेशा गाली-गलौज और धमकी देता है. आज भी गाली दे रहा था तो मेरे बच्चों ने उसे ऐसा करने से मना किया. इसी बात से गुस्सा होकर वह घर से चाकू लेकर आया और दोनों बच्चों को चाकू से गोदकर घायल कर दिया.

"मेरी गोतनी ने जिस शख्स से पैसा लिया था, उसका नाम नीरज कुमार है. गोतनी जमीन बेचकर सपरिवार यहां से भाग गई. अब नीरज हमलोगों को परेशान करता है और हमेशा गाली-गलौज और धमकी देता है. आज भी गाली दे रहा था तो मेरे बच्चों ने उसे ऐसा करने से मना किया. इसी बात से गुस्सा होकर वह घर से चाकू लेकर आया और दोनों बच्चों को चाकू से गोदकर घायल कर दिया" -सविता देवी, घायल बच्चों की मां

Last Updated : Jun 18, 2023, 8:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details