बिहार

bihar

कई दिनों से लापता था युवक, पानी भरे गड्ढे से बरामद हुआ शव, दोस्तों पर पीट-पीटकर हत्या करने की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 30, 2023, 7:17 PM IST

Youth Dead Body Recovered In Begusarai: बेगूसराय में एक युवक का शव पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया है. युवक कई दिनों से लापता था. पुलिस ने फिलहाल शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार में अपराधियों का तांडवजारी है. लगातार हत्याओं के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला बिहार के बेगूसराय जिले से सामने आ रहा है. जहां एक युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. शव पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया है. वहीं, परिजनों का कहना है कि युवक के साथ मारपीट कर उसे पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

कई दिनों से लापता था:मिली जानकारी के अनुसार, जिले के लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 29 में अपराधियों द्वारा एक युवक की हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिए जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक कई दिनों से लापता था, जिसके बाद पुलिस ने उसके शव को बरामद किया है. इस मामले मे पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है.

27 नवंबर को घर से निकला था:मृतक युवक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 के रहने वाले फेंकन महतो का पुत्र गोविंद कुमार के रूप में की गई है. वह पान दुकान चलाता था. परिजन अरविंद महतो ने बताया कि 27 नवंबर की रात वह किसी के बुलाने पर घर से निकला था. जिसके बाद से वह लापता था. उसकी काफी खोजबीन की गई पर कोई अता पता नहीं चल पाया. बाद में पुलिस को इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई गए. जिसके बाद पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया.

एसडीआरएफ की टीम ने शव को खोजा: पूछताछ के बाद पुलिस के सामने पानी भरे गड्ढे में शव होने की बात सामने आई. जिसके बाद बुधवार को एसडीआरएफ की टीम के द्वारा खोजबीन की गई. लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. वहीं, गुरुवार को शव को बाहर निकाला गया तो वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. अरविंद कुमार ने बताया कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है.

पान का दुकान चलाता था गोविंद: वहीं इस संबंध में स्थानीय वार्ड पार्षद मुकुल सरदार ने बताया कि गोविंद की हत्या हुई है. गोविंद कुमार चौक पर पान का दुकान चलाता था. वहीं इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि लोहिया नगर थाना पुलिस को यह सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव एक पोखर से बरामद किया गया है. सूचना के तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम करा लिया गया है.

"मृतक गोविंद अपराधी प्रवृत्ति का था. उसके द्वारा ट्रेन में चैन स्क्रीचिंग और चोरी की घटना को अंजाम देने की जानकारी मिली है. इसके दोस्त भी अपराधी व्यक्तित्व के लोग है. उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. गोविंद के शरीर पर चोट के निशान मिले है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जल्दी इसका खुलासा कर दिया जाएगा."- योगेंद्र कुमार, एसपी.

इसे भी पढ़े- बेगूसराय में सोए अवस्था में पत्नी को मारी गोली, मायके से लेट आने पर नाराज था सनकी पति

ABOUT THE AUTHOR

...view details