बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका मोदी-योगी का पुतला

प्रियंका गांधी को रोके जाने से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा के विरोध में नारेबाजी करते हुए मोदी-योगी मुर्दाबाद के नारे लगाए. इस दौरान उन्होने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला भी फूंका.

By

Published : Jul 20, 2019, 5:24 PM IST

फूंका पुतला

बेगूसराय: यूपी के सोनभद्र में भूमि विवाद को लेकर हुए नरसंहार के पीड़ित से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा को रोके जाने का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है. उन्हें बिना वारंट के हिरासत में लिए जाने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में रोष है.

सोनभद्र में प्रियंका गांधी वाड्रा को रोके जाने से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साहेबपुर कमाल विधानसभा के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सिंह के नेतृत्व में बलिया स्टेशन रोड पर बीजेपी के विरोध में जमकर नारेबाजी की. इस दौरान उन्होने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला भी फूंका.

लगाए मोदी-योगी मुर्दाबाद के नारे
प्रियंका गांधी को रोके जाने से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा के विरोध में नारेबाजी करते हुए सोनभद्र के अपराधियों को फांसी देने की मांग की और इंकलाब जिंदाबाद, मोदी-योगी मुर्दाबाद के नारे लगाए.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला भी फूंका

लोकतंत्र और संविधान का चीरहरण कर रही भाजपा
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र और संविधान की चीरहरण कर रही है. पूरे देश में हालात बेकाबू हो रहा है, अपराध चरम सीमा पर है.

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि यूपी के सोनभद्र में भूमि विवाद को लेकर हुए नरसंहार के बाद प्रियंका गांधी शुक्रवार को पीड़ितों का हाल जानने वाराणसी पहुंची थीं. इस दौरान उन्हें वाराणसी-मिर्ज़ापुर बार्डर पर नारायणपुर में रोक दिया गया था. जिसके विरोध में कांग्रेस महासचिव सड़क पर ही धरने पर बैठ गईं थी. इसके बाद प्रियंका गांधी को हिरासत में लेकर एसडीएम की गाड़ी में बैठाकर चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details