बिहार

bihar

बेगूसराय में पेट्रोल पंप पर बाइक में लगी आग, मची अफरा-तफरी, देखें VIDEO

By

Published : Dec 19, 2022, 6:11 PM IST

बेगूसराय में डायमंड पेट्रोल पंप (Diamond Petrol Pump in Begusarai) पर बाइक में आग लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. पंप के कर्मियों की तत्परता से आग पर काबू पा लिया गया. हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय में पेट्रोल पंप पर बाइक में आग लगी
बेगूसराय में पेट्रोल पंप पर बाइक में आग लगी

देखें किस तरह धू-धूकर जली बाइक.

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से उस वक्त टल गया, जब पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने के बाद पर एक बाइक में अचानक से आग (Fire In Begusarai) लग गई. पेट्रोल पंप पर बाइक में आग (Bike Caught Fire At Petrol Pump) लगते ही पंप के कर्मियों और अन्य लोगों की तत्परता से बाइक को तुरंत पंप से बाहर निकाला गया. देखते ही देखते आग की लपटें और तेज हो गई. बाइक तेजी से जलने लगी. घटना बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र (Begusarai Town Police Station) के महमदपुर स्थित एनएच-31 के पास डायमंड पेट्रोल पंप की है.

ये भी पढ़ें-बिहार के भागलपुर में गैस सिलेंडर लदे ट्रक में विस्फोट के बाद लगी आग, ड्राइवर की दर्दनाक मौत

"चूंकि पेट्रोल पंप के नजदीक आग लगी थी. इसलिए अगर समय रहते बाइक को तुरंत वहां से नहीं हटाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था. बाइक हटाने वाले व्यक्ति ने बाइक को सड़क किनारे लाकर छोड़ दिया. फिर खुद जान बचाने के लिए मौके से हट गये. फिलहाल इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है."-प्रमोद कुमार, पेट्रोल पंप कर्मी


पंप कर्मियों की मदद से हादसा टलाःबाइक के आग लगने की जानकारी देते हुए पेट्रोल पंप के नोजल कर्मी राजीव कुमार ने बताया कि बाइक सवार एक व्यक्ति पेट्रोल पंप पर पहुंचा. सौ रुपया का पेट्रोल लेने के बाद जैसे बाइक चालक ने गाड़ी को स्टार्ट किया, गाड़ी में आग लग गई. इसके बाद जैसे-तैसे गाड़ी को पेट्रोल पंप से धकेल कर बाहर किया गया. इस दौरान पेट्रोल पंप के कर्मियों ने पंप पर मौजूद अग्निशमन यंत्र की व्यवस्था से आग बुझाने की कोशिश की गई. इसी बीच बाइक के चालक ने आग बुझाने के लिए उस पर पानी डाल दिया. इसके बाद आग और विकराल रूप लेता. टंकी ब्रास्ट कर गया और बाइक धू-धू कर जलने लगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details