बिहार

bihar

By

Published : Jul 27, 2022, 12:27 PM IST

Updated : Jul 27, 2022, 12:57 PM IST

ETV Bharat / state

भाई की मौत बर्दाश्त नहीं कर पाई बहन, 3 घंटे के अंदर घर से उठी दूसरी अर्थी

सावन का महीना है और कुछ ही दिनों बाद रक्षाबंधन आने वाला है. ऐसे में किसी के भाई की मौत हो जाए तो बहन नहीं जा पाएगी. बेगूसराय में ऐसी ही घटना हुई है. एक सड़क दुर्घटना में भाई की मौत हो गई तो उसका शव देख कर बहन सदमा बर्दास्त नहीं कर पाई (Sister could not bear brother's death) और उसने भी दम तोड़ दिया.

भाई की मौत के बाद बहन ने भी दम तोड़ा
भाई की मौत के बाद बहन ने भी दम तोड़ा

बेगूसराय : जिले में भाई-बहन के प्यार की एक अद्भुत कहानी (A wonderful story of brother and sister love) सामने आई है. भाई की मौत का सदमा बहन बर्दास्त नहीं कर सकी (Sister could not bear brother's death) और उसकी मौत के तीन घंटे बाद बहन ने भी दम तोड़ दिया. तीन घंटे के अंदर ही एक ही घर से दो अर्थी उठने पर लोग अपने आंसू नही रोक पाए.

घटना बारो उत्तरी पंचायत की : घटना गढ़हारा की है. बारो उत्तरी पंचायत की वार्ड संख्या- 5 के फूलो चौक निवासी श्रीनारायण शर्मा के 30 वर्षीय पुत्र मोहन कुमार शर्मा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. इस घटना में श्रीनारायण शर्मा के बेटे और बेटी की आकस्मिक मौत के बाद पूरे गांव में मातमी माहौल है. पहले भाई की अर्थी निकली. उसके तीन घंटे बाद ही दूसरी मौत ने गांव वालों को भी हिलाकर रख दिया. एक-एक कर दो अर्थियों से उठने से गांव वाले भी रो पड़े.

ये भी पढ़ें :- भाई को राखी बांधने की आस लिए भरतपुर पहुंची बहन का हुआ बुरा हाल, बोलीं- अब मैं राखी नहीं बांध पाउंगी


रेलकर्मी थे मोहन कुमार : मोहन कुमार शर्मा रेलकर्मी थे. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार की रात बरौनी-सिमरिया रोड पर एक स्कार्पियो की चपेट में आकर मोहन कुमार बुरी तरह जख्मी हो गए. अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को शव के घर पहुंचा. शव को देखते ही चीख-पुकार मचने लगी. मोहन कुमार की बहन भाई का शव देखते ही सदमा बर्दास्त नहीं कर सकी और उसकी भी मौत हो गई. मोहन की बहन दो बच्चे की मां है. दर्दनाक पहलू यह है कि एक ही घर से पहले भाई का शव निकला, उसके बाद बहन की भी अर्थी निकली. एक ही घर से दो अर्थी निकलने से पीड़ित परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस तरह की दर्दनाक घटना से इलाके के लोग गमगीन हैं.

ये भी पढ़ें :- रूठे भाई को मनाने के लिए बहन ने लिखा 434 मीटर लंबा खत

Last Updated : Jul 27, 2022, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details