बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: सांप काटने से 3 लोगों की मौत, मरने वालों में दो सगा भाई

मामले में चौंकाने वाली बात यह थी कि सदर अस्पताल में घंटों झाड़-फूंक और तंत्र-मंत्र करके मरीज में जान फूंकने की कोशिश की गई. लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका.

By

Published : Jun 5, 2019, 3:46 PM IST

शव

बेगूसराय: जिले में सांप काटने से तीन लोगों की मौत हो गई. मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र स्थित श्रीपुर गांव का है. मरने वालों में दो सहोदर भाई हैं, जबकि एक भगिना शामिल है.

पूरा मामला
घटना उस समय हुई जब तीनों सोये हुए थे. इसी दौरान एक जहरीले सांप ने तीनों को काट लिया. इस घटना के बाद जहां दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

गांव में मातम
मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि सदर अस्पताल में घंटों झाड़-फूंक और तंत्र-मंत्र कर मरीज में जान फूंकने की कोशिश की गई. लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका. बता दें कि जहां एक तरफ डॉक्टर मरीज की जान बचाने की कोशिश कर रहे थे. वहीं, दूसरी तरफ सदर अस्पताल में तंत्र-मंत्र का भी खेल चल रहा था. लेकिन, मरीज को बचाया नहीं जा सका. मरने वालों में दिलखुश कुमार, भोला उर्फ देबरा और भगिना आर्यन कुमार शामिल है. रात के अंधेरे में हुई इस घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details