बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जवाहर नवोदय विद्यालय में एलुमनी मीट का आयोजन, DGP ने टॉपरों को किया सम्मानित

जवाहर नवोदय विद्यालय में एलुमनी मीट 2019 का उद्घाटन  बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने किया. इस दौरान उन्होंने छात्रों को समय के इस्तेमाल के बारे में भी बताया.

By

Published : Dec 1, 2019, 7:58 AM IST

begusarai
जवाहर नवोदय विद्यालय में एलुमनी मीट 2019

बेगूसरायः जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में एलुमनी मीट 2019 का आयोजन किया गया. इसका उद्घाटन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने दीप प्रज्वलित कर किया. इस दौरान छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति भी दी.

टॉपरों को किया गया सम्मानित
डीजीपी ने जवाहर नवोदय विद्यालय के टॉपर तीन छात्रों दसवीं की छात्रा सुरभि कुमारी, बारहवीं के छात्र हिमांशु कुमार और काजल कुमारी को प्रमाण पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया.

जवाहर नवोदय विद्यालय में एलुमनी मीट 2019

'समय बहुत महत्वपूर्ण'
डीआईजी ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि खुशी की बात है कि बेगूसराय के लोग आगे बढ़ रहे हैं. इस तरह के कार्यक्रम से छात्रों को प्रोत्साहन मिलती है. डीआईजी ने कहा कि बच्चे मोबाइल, सोशल मीडिया, गेम में ध्यान न दें. समय बहुत महत्वपूर्ण है उसे पकड़ कर रखें. जो समय को महत्व नहीं देता वह जीवन में असफल हो जाता है.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

आदर्श लोगों के साथ से जिंदगी पर पड़ता है असर
जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य अजीत कुमार सिंह ने कहा कि आदर्श लोगों के बीच पाकर बच्चे प्रेरणा प्राप्त करते हैं. जिनका असर उनकी जिंदगी पर पड़ता है. कार्यक्रम में एसपी अवकाश कुमार, एएसपी अमृतेश कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details