बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण को लेकर एबीवीपी ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

बेगूसराय में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एसडीओ को ज्ञापन सौंपा है. कोरोना गाइडलाइन को लेकर विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने भी अपनी चिंता जाहिर की है.

By

Published : Apr 16, 2021, 12:10 PM IST

बेगूसराय
एबीवीपी सदस्य

बेगूसराय: जिले में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एसडीओ को ज्ञापन सौंपा है. पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी ने कहा कि बेगूसराय जिला घनी आबादी का जिला है और आबादी के अनुसारकोरोना संक्रमण की जांच नहीं हो पा रही है, इसलिए जिलाधिकारी से विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर कैंप लगाकर अत्यधिक संख्या में कोराना जांच करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें:जमुई: चकाई में मास्क चेकिंग अभियान, 30 लोगों से वसूला गया 15 हजार जुर्माना

हालात हो सकते हैं बेकाबू
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने कोरोना गाइडलाइन को लेकर भी चिंता जताई है. जिले में कोरोना गाइडलाइन को लेकर प्रशासन को सख्त रवैया अपनाना होगा नहीं तो हालात बेकाबू होते समय नहीं लगेगा. सरकार को कोरोना का टीका 18 साल से ऊपर के सभी नागरिकों को भी लगाए जाने पर विचार करना चाहिए. जिले में साफ-सफाई और सैनिटाइजेशन पर भी पूरा ध्यान देना चाहिए, जिससे कोरोना संक्रमण की चेन ब्रेक हो जाए.

मजदूरी कर रहे लोगों को मिले विशेष पैकेज
जिले में सख्ती से कोरोना नियमों का पालन करने के साथ ही साथ दैनिक मजदूरी कर जीविकोपार्जन करने वाले लोगों पर भी विशेष ध्यान देना चाहिए. उनके लिए उचित पैकेज की व्यवस्था होनी चाहिए. ताकि उन्हें भूखे रहने पर मजबूर ना होना पड़े. इस मौके पर नितिन कुमार, विवेक कुमार, कुमार अमन, राहुल कुमार, रोहित कुमार सहित अन्य और कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details