बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: कार्यकर्ता सम्मेलन में बिहार सरकार पर जमकर बरसी AAP

बेगूसराय जिले के बलिया में आम आदमी पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. इस दौरान पार्टी का कहना था कि चाहे वह चाचा की सरकार हो या भतीजे की सभी ने बिहार वासियों को सिर्फ बरगलाने का काम किया है और जातिगत माहौल खड़ा कर सिर्फ वोट की राजनीति की है.

By

Published : Sep 10, 2020, 9:42 PM IST

etv bharat
कार्यकर्ता सम्मेलन में बिहार सरकार पर जमकर बरसा AAP

बेगूसराय: ज्यों-ज्यों चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं त्यों त्यों राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज होती जा रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने बलिया लखमिनीया पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया.

विकास की योजनाएं कहीं नहीं है धरातल पर
आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार ने कहा कि आज बिहार देश के सबसे पिछड़े पायदान पर खड़ा है. यहां की शिक्षा स्वास्थ्य या अन्य विकास की योजनाएं कहीं भी धरातल पर नजर नहीं आ रही. चाहे वह चाचा की सरकार हो या भतीजे की सभी ने बिहार वासियों को सिर्फ बरगलाने का काम किया है और जातिगत माहौल खड़ा कर सिर्फ वोट की राजनीति की है.

विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी आप
इस बार आम आदमी पार्टी विकास के मुद्दों को लेकर बिहार में भी चुनाव लड़ेगी. हालांकि आम आदमी पार्टी कितने सीट पर चुनाव लड़ेगी यह उन्होंने अभी स्पष्ट नहीं किया. नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए सुशील कुमार ने कहा कि पिछले दिनों शिक्षक की बहाली में भी नीतीश कुमार का चुनावी एजेंडा ही नजर आया और उन्होंने सर्टिफिकेट के आधार पर शिक्षकों की बहाली कर दी. इसमें से अधिकांश शिक्षक अयोग्य थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details