बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका के अमरपुर में महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत

मृतिका के पति ने बताया कि मंगलवार की सुबह पत्नी चूल्हे के पास खाना बना रही थी. तभी अचानक चक्कर आने से वह गिर गई. परिवार के लोगों ने उसे होश में लाने की कोशिश की. लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. घटना की सूचना अमरपुर थाने में दी गई.

By

Published : Apr 14, 2020, 11:18 PM IST

महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत
महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत

बांका: जिले के अमरपुर प्रखंड के रामपुर गांव में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. वहीं, पुलिस शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई कर रही है. साथ ही मौत के कारणों का भी पता लगा रही है. मृतका की पहचान रामपुर गांव निवासी अवधेश चौधरी की पत्नी शालो देवी के रुप में की गई.

महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत
मृतका के पति ने बताया कि मंगलवार की सुबह पत्नी चुल्हे के पास खाना बना रही थी. तभी अचानक वह गिर गई. परिवार के लोगों ने उसे होश में लाने की कोशिश की. लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. घटना की सुचना अमरपुर थाने में दी गई. सूचना मिलते ही अमरपुर थाने में पदस्थापित सनि कपिलदेव यादव दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद परिजनों के बयान लेकर कार्रवाई कर रही है.

मृतिका का पहले से चल रहा था इलाज
मृतिका के ससुर ने बताया कि मृतका का पहले से इलाज चल रहा था. वहीं, कुछ ग्रामीणों ने नाम नहीं छापने के शर्त पर बताया कि मृतिका का पति एक बार दहेज प्रथा को लेकर हवालात भी जा चुके हैं. मामले को लेकर थानाध्यक्ष कुमार सन्नी ने बताया कि मृतिका का मायके सुर्यगढ़ा जिले के नवाबगंज में हैं. इनके मायके वालों के आने का इंतजार किया जा रहा है. मृतिका के मायके वालों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details