बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: झपटमार गिरोह का आतंक, बाइक सवार दो युवकों ने किसान से लूटे 50 हजार

शंभुगंज थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों ने एक किसान से 50 हजार रुपए लूट लिए.पीड़ित ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Jun 7, 2020, 7:28 PM IST

banka
banka

बांका: जिले में छिनतई की घटना लगातार बढ़ती जा रही है. रविवार को शंभुगंज थाना क्षेत्र में झपटमार गिरोह का शिकार एक गरीब किसान को होना पड़ा. घर बनाने के लिए बैंक से निकाले गए 50 हजार रुपये मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने लूट लिए. पीड़ित रामावतार चौहान ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

जिले के शंभुगंज बाजार में लूट की चौथी घटना के पीड़ित रामावतार चौहान ने बताया कि काफी मेहनत से कमाए रुपए को उसने बैंक में जमा किया था. घर बनाने के लिए पैसा निकालकर सीमेंट, छड़, गिट्टी लाने जा रहे थे. इसी बीच कुछ ही कदम की दूरी पर पहले से घात लगाए बाइक सवार दो लोग पीछे से थैला झपट कर फरार हो गए. पीड़ित के चिल्लाने पर बाजार में दुकानदारों की भीड़ जुट गई. वहीं अपर निरीक्षक इंद्रदेव राय ने पीड़ित को गश्ती वाहन पर अपने साथ बैठाकर कुछ दूर तक लुटेरों का पीछा किया. लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे.

घटना के बारे में बताते पीड़ित रामावतार चौहान

आम जनता में निकासी को लेकर दहशत
थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. उन्होंने कहा कि बैंक के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जाएगा. बता दें कि शंभुगंज बाजार में झपटमारों द्वारा लूट की घटनाएं इससे पूर्व भी कई बार हो चुकी है. लेकिन आज तक किसी भी घटना पर कोई सफलता पुलिस को नहीं मिल सकी है. इससे आम जनता को नकद निकासी को लेकर काफी दहशत महसूस करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details