बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Banka News: ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा से टीचर को हुआ प्यार, नाबालिग को लेकर शिक्षक फरार

बिहार के बांका में गुरु और शिष्य का रिश्ता कलंकित हुआ है. जहां कथित तौर पर ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा से टीचर को प्यार हो गया. जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो शिक्षक उस नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 1, 2023, 7:41 AM IST

बांका में प्रेम प्रसंग
बांका में प्रेम प्रसंग

बांका: इश्क का खुमार काफी कुछ बदल देता है. अक्सर ऐसा कहा जाता है कि इसमें लोग सही-गलत तक का फर्क नहीं ले पाते हैं लेकिन कभी-कभी यह जी का जंजाल भी बन जाता है और इसको लेकर काफी परेशानी भी उठानी पड़ती है. इतना ही नहीं बदनामी के साथ भी नाता जुड़ जाता है. इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार के बांका जिले से निकल कर सामने आ रहा है. यहां एक शिक्षक को अपने ही स्टूडेंट से प्यार हो गया. इतना ही नहीं इन दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की ये लोग एक दूसरे से साथ घर छोड़कर फरार हो गए.

पढ़ें-Banka Love Story: बांका में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने घर से भाग कर रचाई शादी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

क्या है मामला?: मामला जिले के जयपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है,जहां नाबालिग लड़की को उसी का ट्यूटर ले भागा है. घटना के संबंध में लड़की के चाचा ने बताया कि लड़की की उम्र 15 साल है और वह नौवीं कक्षा की छात्रा है. वो प्रेम हेंब्रम के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी. ट्यूशन पढ़ने के दौरान प्रेम हेंब्रम ने बच्ची को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और बीते रात उसे लेकर फरार हो गया.

"लड़की की उम्र 15 साल है और वह नवमी कक्षा की छात्रा है. वो एक जनजातीय समुदाय के लखन हेंब्रम के दसवीं पास बेटे प्रेम हेंब्रम के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी. ट्यूशन पढ़ने के दौरान प्रेम हेंब्रम ने बच्ची को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और बीते रात उसे लेकर फरार हो गया."-लड़की का चाचा

लड़की के परिजनों ने की लिखित शिकायत: बता दें कि परिजनों के जयपुर थाना में इस संबंध में आवेदन देने के बाद थानाध्यक्ष ने अपने स्तर से छानबीन शुरू कर दी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए बुधवार को लड़की की मां ने एसपी को आवेदन देकर लिखित शिकायत की है. जिसमें लड़की की सकुशल बरामदगी की मांग की गई है. इधर, यह प्रेम कहानी गांव और आसपास में काफी चर्चा की विषय बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details