बिहार

bihar

By

Published : Jul 12, 2020, 5:14 PM IST

ETV Bharat / state

बांका: 125 बोतल देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, एक बाइक जब्त

बांका में उत्पाद विभाग ने 125 बोतल देसी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने एक बाइक भी जब्त किया है.

banka
banka

बांका: जिले में दिन-प्रतिदिन शराब तस्करों की मनमानी बढ़ती जा रही है. उत्पाद विभाग और पुलिस के लगातार प्रयासों के बावजूद यह रुकने का नाम नहीं ले रही है. रोजाना शराब की बड़ी खेप पकड़ी जा रही है. वहीं रविवार की दोपहर एक युवक बाइक से 125 बोतल शराब तस्कर के लिए ले जा रहा था. जिसे उत्पाद विभाग की टीम ने बरामद कर लिया है.

शराब तस्कर गिरफ्तार
जिले में उत्पाद विभाग ने रविवार की दोपहर पंजवारा थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित बाजार के पास से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. यह शराब तस्कर बाइक से देसी शराब की 125 बोतल झारखंड के गोड्डा जिला से लेकर पंजवारा आ रहा था.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
उत्पाद विभाग की टीम ने बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही शराब की बोतल भी बरामद कर ली गई है. यह तस्कर पंजवारा का रहने वाला राज कुमार बताया जा रहा है. छापेमारी का नेतृत्व कर रहे उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गोड्डा से पंजवारा बाइक सवार शराब की खेप लेकर आ रहा है.

125 बोतल देसी शराब जब्त
उत्पाद विभाग की टीम ने पंजवारा थाना के अवर निरीक्षक पवन कुमार के सहयोग से तुरंत कार्रवाई करते हुए छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान शराब तस्कर को पंजवारा बाजार के पास से गिरफ्तार किया गया. बाइक पर लदे एक बैग से कार्टन से 300 एमएल के 125 बोतल देसी शराब जब्त किया गया है. इसके साथ ही एक बाइक को भी उत्पाद विभाग की टीम ने बरामद किया है. शराब झारखंड निर्मित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details