बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: SDPO ने की थानाध्यक्षों के साथ मीटिंग, क्राइम कंट्रोल का निर्देश

बेलहर पुलिस अनुमंडल के एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने सभी थानेदारों के साथ क्राइम मीटिंग की. जिसमें मुख्य रूप से मार्ग लूट, छिनतई और झपटमारी जैसी घटनाओं पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाने का निर्देश दिया है.

By

Published : Feb 6, 2021, 12:15 PM IST

बैठक का आयोजन
बैठक का आयोजन

बांका (कटोरिया): जिले में एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने अपने कार्यालय कैंपस में बेलहर पुलिस अनुमंडल के सभी थानेदारों के साथ क्राइम को लेकर बैठक की. इस क्रम में सभी थानेदारों को अवैध बालू उत्खनन, अवैध शराब कारोबार पर अंकुश लगाने और क्राइम कंट्रोल का टास्क दिया. एसडीपीओ ने थानावार गंभीर अपराधों से संबंधित कई प्रमुख कांडों की समीक्षा की. साथ ही उसके उद्भेदन व संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर कई दिशा-निर्देश भी दिये.

गंभीरता पूर्वक करें गस्ती
एसडीपीओ ने सड़क सुरक्षा माह के तहत प्रत्येक दिन वाहन चेकिंग अभियान चलाने, गंभीरता पूर्वक गस्ती करने, बैंक, एटीएम, बाइक शोरूम और ज्वेलर्स की दुकानों की विशेष निगरानी करने का भी निर्देश दिया. विशेष रुप से मार्ग लूट, छिनतई व झपटामारी कांडों पर पूरी तरह से अंकुश लगाने से संबंधित रणनीति बनाकर कार्रवाई करने को कहा गया.
इसे भी पढ़ें:पटना में रेलवे की तमाम कोशिशों के बावजूद टिकट दलाल हावी
लंबित कांडों का तेजी से हो निष्पादन
इस क्रम में लंबित कांडों का शीघ्र निष्पादन, फरार वारंटियों की गिरफ्तारी और छोटे-छोटे भूमि विवाद से संबंधित मामलों के निष्पादन में पूरे तरीके से एक्टिव रहने का निर्देश दिया गया. इस मौके पर सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details