बिहार

bihar

लोगों को CAA की जानकारी देने घर-घर पहुंचे मंत्री रामनारायण मंडल

By

Published : Jan 6, 2020, 11:45 AM IST

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बीजेपी कार्यक्रता सहित मंत्री भी सड़क पर उतर गए हैं. इसी क्रम में बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने बांका में सड़क पर उतरकर लोगों के बीच हस्ताक्षर अभियान चलाया.

banka
अभियान

बांका: बिहार के राजस्व और भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने बांका शहर के शिवाजी चौक और बाराहाट प्रखंड के ग्रामीण इलाकों में घर-घर दस्तक देकर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में आम लोगों को जानकारी दी. मंत्री ने कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर आमलोगों को सही जानकारी देने की सलाह दी.

लोगों के बीच हस्ताक्षर अभियान
राजस्व मंत्री ने सीएए के बारे में जानकारी देकर लोगों के बीच हस्ताक्षर अभियान चलाया. उन्होंने लोगों को बताया कि सीएए में किसी के अधिकार लेने या छीनने की कोई बात नहीं कही गई है. लोगों ने भी नागरिकता संशोधन बिल के पक्ष में स्वेच्छा से हस्ताक्षर किया. इसके साथ ही मंत्री ने राजद और कांग्रेस पर लोगों को दिग्भ्रमित करने का आरोप लगाया.

सड़क पर उतरे राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल

'कांग्रेस और राजद कर रहे दिग्भ्रमित'
राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने बताया कि कांग्रेस और राजद आम लोगों को दिग्भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. इसलिए भाजपा लगातार देश के विभिन्न गांवों और कस्बों में जाकर अभियान के तहत लोगों को सीएए के बारे में सही जानकारी देने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को बताया जा रहा है कि सीएए में अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश से प्रताड़ित होकर आए लोगों को उनका अधिकार देने की बात है. इसमें किसी के अधिकार छीनने की बात नहीं की जा रही है.

राजस्व और भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल

लगातार चलता रहेगा कार्यक्रम
मंत्री रामनारायण मंडल ने बताया कि नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में लगातार देशभर में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है. भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जानकारी देंगे. साथ ही लोगों से स्वेच्छापूर्वक हस्ताक्षर लेंगे. यह अभियान लगातार चलता रहेगा.

यह भी पढ़ें-JNU हिंसा पर बोले गिरिराज सिंह- राहुल गांधी और वामपंथी दल हैं इसके लिए जिम्मेदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details