बिहार

bihar

By

Published : Mar 16, 2021, 10:28 AM IST

ETV Bharat / state

राजस्थान से गायब युवती को बांका पुलिस ने किया बरामद

राजस्थान पुलिस ने बताया कि 11 मार्च को प्रेमिका के पिता ने रीको कॉलोनी थाना में आवेदन देकर प्रेमी मुन्ना यादव पर लड़की के अपहरण करने के तहत प्राथमिकी दर्ज कराया था, इसी के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

banka
banka

बांकाः जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत तेलंगवा गांव से राजस्थान की पुलिस ने गायब युवती को बरामद कर लिया है. लड़की अपने घर राजस्थान के सिरोही से 4 दिनों से गायब थी. इसके बाद परिजनों ने थाने में अपनी बेटी के अगवा होने की शिकायतदर्ज कराई थी. साथ ही पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

मंदिर में रचाई शादी
बताया जा रहा है कि जिले के तेलंगवा गांव निवासी 26 वर्षीय मुन्ना यादव नामक युवक पिछले 8 सालों से राजस्थान के केमिकल फैक्ट्री में काम करता था. इसी दौरान मुन्ना का अपने साथ काम करने वाली एक युवती से प्रेम हो गया. वहीं, लड़की के परिजनों ने जब इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दी तो प्रेमी युगल पिछले 11 मार्च राजस्थान से भाग कर बिहार आ गया और बांका स्थित एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली.

ये भी पढ़ेः टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले बिहार के ईशान को राज्यपाल और CM ने दी बधाई

युगल को किया बरामद
लड़की के परिजनों ने युवक के खिलाफ राजस्थान में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद रीको कॉलोनी थाने के एएसआई दिनेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने बांका से युगल को बरामद कर लिया. साथ ही पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार करके अपने साथ राजस्थान ले गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details