बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका : दूध कारोबारी की हत्या में आया नया मोड़, डॉग स्क्वायड की मदद से 2 आरोपी गिरफ्तार

एक दूध कारोबारी किशोरी चौधरी की हत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है. डॉग स्क्वायड की मदद से संदेह के आधार पर दो लोगों की गिरफ्तारी हो गई है.

By

Published : Apr 7, 2020, 7:33 PM IST

police
police

बांका: जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महोता गांव में अपराधियों ने सोमवार की रात एक दूध कारोबारी किशोरी चौधरी की हत्या कर दी थी. साथ ही, शव को गांव के ही समीप एक बगीचे में फेंक दिया था, जिसके बाद पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए डॉग स्क्वायड की मदद ली थी. अब इन डॉग स्क्वायड के जरिए संदेह के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बगीचे में मिला शव

बता दें कि किशोरी चौधरी सोमवार की रात पप्पू शर्मा की डेयरी पर दूध पहुंचाने गया था, जो लौटकर वापस नहीं आया. काफी खोजबीन करने के बाद भी कुछ पता नहीं चला. मंगलवार की सुबह जब ग्रामीणों ने शव को बगीचे में देखा तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी.

बगीचे में मिला शव

एसपी ने अपनी मौजूदगी में डॉग स्क्वायड से कराई जांच

घटनास्थल पर एसपी अरविंद कुमार गुप्ता और एसडीपीओ दिनेश चंद श्रीवास्तव भी पहुंचे. एसपी ने बताया कि हत्या की निष्पक्ष जांच कराने के लिए परिजनों ने डॉग स्क्वायड की मदद लेने की अपील की थी. इसी के तहत भागलपुर से टीम को बुलाया गया था.

डॉग स्क्वायड के जरिए आरोपी गिरफ्तार

एसपी ने यह भी बताया कि लगभग सौ मीटर की दूरी पर पड़े गमछे को सूंघकर डॉग महोता गांव निवासी अशोक शर्मा की तरफ जाकर रुक गया. निशानदेही और एसपी के निर्देश पर त्वरित कार्यवाई करते हुए थानाध्यक्ष कुमार सन्नी ने अशोक शर्मा एवं बलराम शर्मा को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ करती पुलिस

परिजनों ने कराई प्राथमिकी दर्ज

एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने आगे बताया कि मृतक के भाई प्रमोद चौधरी ने गांव के ही परमानंद ठाकुर और अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. परिजनों ने परमानंद सिंह पर साजिश के तहत अपराधियों से मिलकर हत्या कराने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details