बिहार

bihar

बांका: कटोरिया में एरिया डोमिनेशन के दौरान 50 लीटर देसी शराब जब्त, एक गिरफ्तार

By

Published : Oct 11, 2020, 7:00 PM IST

चुनाव को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. लगातार छापेमारी से अभियान तेज कर शराब की बरामदगी की जा रही है.

banka
banka

बांका(कटोरिया):जिले में एसपी अरविंद कुमार गुप्ता और एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह के निर्देश पर रविवार को कटोरिया पुलिस ने सुदूरवर्ती इलाकों में एरिया डोमिनेशन अभियान चलाया. इस क्रम में मोथाबाड़ी पंचायत के लोगांय गांव से 50 लीटर देसी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार कारोबारी का नाम रामदेव किस्कू बताया गया है.

छापेमारी अभियान का नेतृत्व कटोरिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार और सीपीएमएफ के इंस्पेक्टर हरी कोटन कर रहे थे. कटोरिया पुलिस ने अर्द्धसैनिक बलों के साथ क्षेत्र के कई गांव में एरिया डोमिनेशन किया. साथ-साथ अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी अभियान भी चलाया. इस क्रम में पुलिस ने मोथाबाड़ी, लोगांय, दरदा, पंजरपट्टा, भेमिया, बनियाकुरा, सुरंगी, तीनडोभा आदि गांवों और जंगली व पहाड़ी क्षेत्रों में भी सर्च अभियान चलाया

शराब कारोबारियों में हड़कंप
बता दें कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कटोरिया पुलिस टीम द्वारा अवैध शराब के निर्माण और बिक्री करने वालों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें देसी शराब की बरामदगी और कारोबारियों की गिरफ्तारी भी हो रही है. पुलिस की ओर से कई अवैध शराब की भट्ठी को भी तोड़ा गया. पुलिस के छापेमारी अभियान से अवैध शराब के कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details