बिहार

bihar

By

Published : Feb 24, 2021, 6:02 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस सप्ताह दिवस पर मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन, अधिकारियों भी हुए शामिल

पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव ने कहा कि पुलिस और पब्लिक के बीच समन्वय स्थापित करने को लेकर पुलिस सप्ताह दिवस का आयोजन किया जाता है. इसके माध्यम से लोगों को संदेश दिया जाता है कि पुलिस आम नागरिकों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं.

मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन
मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन

बांका: जिले में पुलिस सप्ताह दिवस पर विभिन्न थाना क्षेत्र में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. 27 फरवरी तक चलने वाले इस कार्यक्रम के तहत बुधवार को अमरपुर थाना परिसर से मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. जिसमें पुलिस अधिकारी के साथ जवान और आम लोग भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें-पटना: पितल नगरी पहुंचे राज्यसभा सांसद, कहा- परेव को विकसित करना है लक्ष्य

दो किलोमीटर की लगाई दौड़
अमरपुर थाना परिसर में पुलिस सप्ताह दिवस के अवसर पर इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव और थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के नेतृत्व में मिनी मैराथन दौड़ आयोजित हुआ. मैराथन दौड़ में शामिल पुलिस कर्मी और आम लोग थाना परिसर से निकलकर बंगाली टोला, प्रखंड कार्यालय होते हुए बादशाहगंज चौक पहुंचे. जहां से वापस होकर थाना परिसर में समापन हुआ. पुलिस कर्मी और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने करीब दो किलोमीटर की दौड़ लगाई और आपसी सद्भाव का भी संदेश दिया.

पुलिस और पब्लिक के बीच अच्छे हो संबंध
पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव ने कहा कि पुलिस और पब्लिक के बीच समन्वय स्थापित करने को लेकर पुलिस सप्ताह दिवस का आयोजन किया जाता है. इसके माध्यम से लोगों को संदेश दिया जाता है कि पुलिस आम नागरिकों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहती है. आपसी सहयोग से ही एक बेहतर समाज और कानून का राज स्थापित किया जा सकता है. इसलिए इसमें सभी की भागीदारी अहम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details