बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोल्डन गर्ल श्रेयशी सिंह बोली- इस अभियान से जुड़कर खुशी हुई है

मुख्य अतिथि के रूप में निशानेबाज श्रेयशी सिंह मौजूद थी. इस दौरान लोगों ने उनके पिता दिवंगत दिग्विजय सिंह के नाम के नारे लगाए.कुपोषित न हो और शारीरिक और मानसिक विकास उनमें लगातार होता रहे

By

Published : Mar 8, 2019, 11:59 PM IST

निशानेबाज श्रेयशी सिंह

बांका - जिले के नगर भवन टाउन हॉल में राष्ट्रीय पोषण मिशन के तहत मेला और पोषण सेमिनार का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में निशानेबाज श्रेयशी सिंह मौजूद थी. इस दौरान लोगों ने उनके पिता दिवंगत दिग्विजय सिंह के नाम के नारे लगाए.

श्रेयशी सिंह ने इस कार्यक्रम का शुभआरंभ फीता काट कर और दिप प्रज्वलित कर किया. कार्यक्रम में जिले के डीएम कुंदन कुमार , एसपी स्वप्ना जी मेश्राम, सीडीपीओ सरिता कुमारी और अन्य अधिकारी और पदाधिकारी मौके पर मौजूद थे. डीएम कुंदन कुमार ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सभी महिलाओं को हार्दिक बधाई.

राष्ट्रीय पोषण मिशन के तहत मेले का आयोजन

बांका की एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने कहा कि छोटे बच्चे को हमेशा न्यूट्रिशियन दें, जिससे बच्चे कुपोषित न हो और शारीरिक और मानसिक विकास उनमें लगातार होता रहे. मुख्य अथिति के तौर पर आई गोल्डन गर्ल श्रेयशी सिंह ने कहा कि बिहार सरकार द्वारा पोषण अभियान से जुड़ने का मौका मिलने से उन्हें काफी खुशी है. बच्चों को नयट्रिशियन खाना खिलाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details