बिहार

bihar

Attack On Police In Banka: कटोरिया में शराब माफिया को पकड़ने गयी पुलिस पर हमला, एक सिपाही का सिर फूटा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 3, 2023, 9:55 PM IST

बांका के कटोरिया में पुलिस को एक शराब माफिया के बारे में टिप्स मिलती है. कुछ पुलिसवालों को उसे पकड़ने के लिए भेजा जाता है. पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगता है. उसे खदेड़कर पुलिस पकड़ लेती है लेकिन, तभी ग्रामीण जमा हो जाते हैं. फिर पुलिस पर हमला कर देते हैं. पढ़ें, विस्तार से.

Attack On Police In Banka
Attack On Police In Banka

बांका: बिहार के बांका जिले के कटोरिया में उत्पाद पुलिस पर शराब माफिया ने कथित रूप से हमला किया है. इस हमले में एक सिपाही जख्मी हो गया. घायल सिपाही का नाम सरोज कुमार है. उसका सिर फूट गया है. इस हमले में अन्य पुलिसकर्मी को मामूली चोट आई है. जख्मी पुलिस जवान को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान भीड़ का फायदा उठाकर अभियुक्त भागने में सफल रहे. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

क्या है मामलाः जानकारी के अनुसार बांका के कटोरिया प्रखंड अंतर्गत सूर्य थाना क्षेत्र में शराब मामले के अभियुक्त कारू ठाकुर को गिरफ्तार करने के लिए उत्पाद पुलिस बरगुनिया गांव गयी हुई थी. छापेमारी के दौरान उत्पाद पुलिस को देखकर अभियुक्त भागने लगा. इसके बाद सिपाही सरोज कुमार ने अपने टीम के साथ खदेड़ कर कारू ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार के बाद कारू ठाकुर के मुंह से शराब की गंध आ रही थी.

अफरातफरी में आरोपी फरारः जिसके बाद पुलिस ने ब्रेथ एनलाइजर टेस्ट कराने को कहा. इतने में कारू ठाकुर ने हंगामा करते हुए शोर मचाने लगा. देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ ने पुलिस पर ईंट पत्थर से हमला कर दिया. हमले में उत्पाद विभाग के सिपाही सरोज कुमार का सिर फट गया. मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. जिसका फायदा उठाकर कारू करू ठाकुर मौके से भाग निकला.

पुलिस ने छापेमारी कीः पुलिस पर हमले की सूचना मिलने के बाद थाना अध्यक्ष मनीष कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. फरार आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी की गयी. थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया-"पुलिस पर हमला किया गया है. जिसमें उत्पाद सिपाही सरोज कुमार जख्मी है. मौके से आरोपी भागने में सफल रहा. उक्त मामले में आरोपी कारू यादव एवं अज्ञात ग्रामीणों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details