बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: बीएड कॉलेज के लापता व्याख्याता का 11वें दिन मिला सुराग, खुद कॉलेज किया कॉल

जिले के कटोरिया के मुक्ति निकेतन स्थित महात्मा गांधी शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय (बीएड कॉलेज) के लापता संस्कृत विषय के व्याख्याता विश्वजीत का ग्यारहवें दिन सुराग मिला है.

By

Published : Nov 8, 2020, 9:54 PM IST

banka
बांका

बांका (कटोरिया):जिले केकटोरिया के मुक्ति निकेतन स्थित महात्मा गांधी शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय (बीएड कॉलेज) के लापता संस्कृत विषय के व्याख्याता विश्वजीत का ग्यारहवें दिन सुराग मिला है. रविवार को उन्होंने खुद बीएड कॉलेज के डायरेक्टर रवि शंकर सिंह को पटना में रहने की जानकारी दी. साथ ही शीघ्र कॉलेज ज्वाइन करने की इच्छा भी जताई. व्याख्याता का कॉल आने की जानकारी बीएड कॉलेज के डायरेक्टर ने ही उनके परिजनों को दी.

बौंसी थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट
व्याख्याता के पिता सह संस्कृत कॉलेज बौसी के प्राचार्य डॉ गोविंद झा ने पिछले 5 नवंबर को बौंसी थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि पिछले 29 अक्टूबर को ही उसका व्याख्याता पुत्र विश्वजीत झा घर से बकाया सैलरी लेने कटोरिया स्थित बीएड कॉलेज जाने की बात कह कर निकला था. लेकिन वो लौट कर नहीं आया.

मार्च से ही नहीं आए कॉलेज
वहीं कटोरिया बीएड कॉलेज के डायरेक्टर रविशंकर सिंह ने बताया की संस्कृत विषय के व्याख्याता विश्वजीत झा मार्च के बाद से ही कॉलेज नहीं आये हैं. उन्होंने रविवार को अपने नए नंबर से कॉल कर संपर्क किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details