बिहार

bihar

By

Published : May 9, 2020, 8:33 PM IST

ETV Bharat / state

बांका के रजौन में चोरी करता रंगे हाथ पकड़ाया चोर, पिटाई के बाद लोगों ने पुलिस को सौंपा

थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि दूसरे चोर बुद्धन पासवान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही वह भी सलाखों के पीछे होगा.

banka
banka

बांका: जिले के रजौन में ग्रामीणों ने एक चोर को दुकान का ताला काटते रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रजौन पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर को हिरासत में ले लिया. पुलिस उसे थाने ले आई, जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोहना गांव में लगातार हो रही चोरी से लोग परेशान थे और अपने-अपने घरों की पहरेदारी में लगे हुए थे. इसी बीच गांव के ही एक युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथों दुकान का ताला काटते दबोच लिया, वहीं दूसरा युवक भागने में कामयाब रहा. गिरफ्तार आरोपी ने चोरी की कई घनाओं में संलिप्तता की बात कबूली है. वहीं दूसरा आरोपी भी कई बार जेल से लौट चुका है.

आरोपी गिरफ्तार

दूसरे चोर की तलाश
ग्रामीणों ने बताया कि गांव में लगातार 10 चोरी होने के बाद से वे काफी जागरूक थे. अभी हाल के ही दिनों में चोरों ने एक घर को निशाना बनाना चाहा, जिसके बाद ग्रामीणों के हो हल्ला करने पर वह भाग गये. शुक्रवार रात ग्रामीणों ने पंकज शर्मा के किराना दुकान का ताला तोड़ते चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया. ग्रामीण बताते हैं कि यह आरोपी पहले भी कई चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है और इस धंधे में उसके माता-पिता भी साथ देते हैं. वहीं थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि दूसरे चोर बुद्धन पासवान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही वह भी सलाखों के पीछे होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details