बिहार

bihar

By

Published : Mar 6, 2021, 2:56 AM IST

ETV Bharat / state

बांका:19 कार्टून बियर के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पंजवारा पुलिस ने की करवाई

थानाध्यक्ष ने बताया कि पिकअप वैन को खाली कर बरामद बियर की गिनती की गई। जिसमें 650 एमएल का 15 कार्टून बोतलबंद बीयर एवं 500 एमएल केन पैकिंग 4 कार्टून बियर बरामद हुआ.

शराब तस्कर
शराब तस्कर

बांका: जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र के माराटीकर गांव के समीप से एक पिकअप वैन से 19 कार्टून बीयर बरामद किया है. पुलिस ने इस दौरान एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:गोपालगंज: 10 लाख रंगदारी मांगने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

भारी मात्रा में बीयर बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार
थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने बताया कि माराटीकर के रास्ते भारी मात्रा में शराब की खेप गुजरने की गुप्त जानकारी मिली थी. जिसके आधार पर कार्रवाई की गई है. पिकअप वैन से 19 कार्टून बीयर बरामद की गई. उन्होंने कहा कि झारखंड के गोड्डा जिले से बियर लाई जा रही थी. तस्करों द्वारा बियर के कार्टून को बोतलबंद मिनरल वाटर के कार्टूनों के बीच ढंक कर ले जाया जा रहा था. पिकअप वैन को खाली कर बरामद बियर की गिनती की गई. जिसमें 650 एमएल का 15 कार्टून बोतलबंद बीयर, 500 एमएल केन पैकिंग और 4 कार्टून बियर पाया गया.

शराब तस्कर भेजा जाएगा जेल
थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब तस्कर की पहचान झारखंड के गोड्डा जिला नगर थाना क्षेत्र के असनबनी मुहल्ला निवासी मो. एजाज के रूप में हुई है. पकड़े गए तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में बांका जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details