बिहार

bihar

अरवल: लोकतंत्र के महापर्व में मतदाता जोश के साथ कर रहे हैं मतदान

By

Published : May 19, 2019, 2:40 PM IST

जिले की SDM किरण सिंह ने कहा कि मैंने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया है. लोग इस लोकतंत्र के महापर्व में वोट देकर अपने पसंदीदा उम्मीदवार को चुनें. वोटिंग की इस प्रक्रिया का DM, SP खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

रवि शंकर चौधरी, जिला पदाधिकारी, अरवल

अरवल: जहानाबाद संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अरवल के दो विधानसभा क्षेत्रों में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण को लेकर मतदान जारी है. सुबह 7:00 बजे से ही वोटिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी. जिला पदाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया कि सभी बूथों पर मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है. बूथ संख्या 132 पर शुरू में ईवीएम खराब होने की शिकायत मिली थी. जिसे बहुत ही जल्द ठीक कर लिया गया.

मतदाताओं में काफी उत्सुकता

जिला प्रशासन की ओर से पहले मतदाता को प्रमाण पत्र देने को लेकर मतदाताओं में काफी जोश दिखा. अरवल जिला पदाधिकारी रवि शंकर चौधरी ने बूथ संख्या 46 पर परिवार सहित मताधिकार का प्रयोग किया. वहीं, अरवल एसडीएम किरण सिंह ने बूथ नंबर 21 पर पहली वोटर के रूप में मतदान किया. उन्हें जिला प्रशासन की ओर से प्रमाण-पत्र दिया गया.

मतदान केंद्र पर लाइन में लगे लोग

DM, SP कर रहे मॉनिटरिंग

वोट देने के बाद एसडीएम ने कहा कि मैंने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया है. लोग इस लोकतंत्र के महापर्व में वोट देकर अपने पसंदीदा उम्मीदवार को चुनें. वोटिंग की इस प्रक्रिया का डीएम, एसपी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. वहीं, जहानाबाद लोकसभा के अंतर्गत आने वाले अरवल में मतदाताओं में मतदान को लेकर खासा उत्साह है. बूथ पर मतदाताओं की लंबी कतार देखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details