बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अरवल में नहीं मिला एक भी कोरोना पॉजिटिव, 27 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव

सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर रमन भट्टाचार्य ने बताया कि 37 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जिसमें 27 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद सभी लोगों को सदर अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है.

By

Published : Apr 13, 2020, 10:47 PM IST

arwal
arwal

अरवल: जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस को लेकर की गई तैयारियों का सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहा है. जिले से सोमवार तक 37 मरीजों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें 27 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बांकि सैंपलों का रिपोर्ट आना अभी बांकि है. यह स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन के लिए राहत कि खबर है.

जानकारी देते हुए सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर रमन भट्टाचार्य ने बताया कि 37 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जिसमें 27 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद सभी लोगों को सदर अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है. हालांकि सभी लोगों को अभी होम क्वारंटाइन मे रखा जाएगा.

बचाव ही है बेहतर उपाय
डॉ रमन भट्टाचार्य ने बताया कि कोरोना के कोई भी लक्षण नजर आने पर अपने आप को घर में आइसोलेट कर अस्पताल को जानकारी दें. उन्होंने कहा कि नियमित समय पर पानी पीते रहे ताकि गला ना सूखे. उन्होंने आम लोगों से अपील की कि घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर लगाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details