बिहार

bihar

अरवल: PM मोदी की सभा को लेकर हुई बैठक, कार्यक्रम का होगा सीधा प्रसारण 

By

Published : Oct 20, 2020, 7:18 PM IST

अरवल में पीएम नरेंद्र मोदी की होने वाली सभा को लेकर बैठक हुई. इस दौरान बताया गया कि एलईडी टीवी से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा.

arwal
PM मोदी की सभा

अरवल:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 23 अक्टूबर को गया में प्रस्तावित चुनावी सभा को सफल बनाने के लिए करपी प्रखंड क्षेत्र के कुसरे गांव में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र पटेल ने की.

कार्यक्रम का सीधा प्रसारण
बैठक में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के प्रभारी रांची के सांसद संजय सेठ ने कहा कि मगध प्रमंडल के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पांच-पांच जगहों पर एलईडी टीवी लगाकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा.

इन स्थलों का चयन
जिसमें कुर्था विधानसभा क्षेत्र के करपी उच्च विद्यालय के मैदान, मालि पंचायत सरकार भवन के प्रांगण, मख्मिलपुर तीमुहाना, किंजर हाई स्कूल के मैदान और धमौल पंचायत सरकार भवन के प्रांगण में एलईडी टीवी लगाने के लिए स्थल का चयन किया गया है.

कई नेता रहे मौजूद
संजय सेठ ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सभा को संबोधित करेंगे. बैठक में भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री धर्मेंद्र तिवारी, जदयू नेता सुबोध कुमार, धर्म देव सिंह, शारदानंद सिंह, चंदन शर्मा, रणधीर पटेल, रोशन पटेल, राकेश पटेल, ललित पटेल इत्यादि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details